Home राष्ट्रीय जम्मू कश्मीर: सेना को मिली कामयाबी, सोपोर में दो आतंकियों का एनकाउंटर…

जम्मू कश्मीर: सेना को मिली कामयाबी, सोपोर में दो आतंकियों का एनकाउंटर…

12
0
SHARE

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया. मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हुआ है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि आज तड़के दूरूस गांव में आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया. इसी दौरान गोलीबारी शुरू हुई. पुलिस ने बताया कि सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है.

खबर है कि जिन आतंकियों को सुरक्षाबलों में मार गिराया है दोनों स्थानीय हैं, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. जानकारी के मुताबिक दो में से एक का नाम खुर्शीद अहमद मलिक है. कल मलिक के आतंकी संगठन में शामिल होनेकी खबर आई थी. इंजीनियरिंग (बीटेक) का छात्र मलिक पिछले कई दिनों से गायब था.

परिवार वालों ने वीडियो जारी कर उसके लौटने की अपील की थी कल ही कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया था. पुलिस ने कहा कि खुमरियाल क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षाबलों ने अभियान शुरू किया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “छिपे हुए आतंकवादियों को ललकारने पर उन्होंने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. उनके हथियारों को कब्जे में ले लिया गया है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here