Home फिल्म जगत जॉन अब्राहम बहुत जल्द फिल्म सत्यमेव ज्यते में जबरदस्त एक्शन करते दिखाई...

जॉन अब्राहम बहुत जल्द फिल्म सत्यमेव ज्यते में जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देने वाले हैं…

8
0
SHARE

ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कई सारे समाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखी. महिलाओं के बारे में बात करते हुए जॉन अब्राहम ने कहा है कि ये देश महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस दौरान भरष्टाचार पर भी खुलकर अपनी बात रखी.

जॉन अब्राहम ने महिलाओं के विषय पर बात करते हुए कहा, “एक भारतीय होने के नाते मुझे इस देश में हो रहे चीजों को गंभीरता से लेने का हक है. मैं इस बात को ऑन रिकॉर्ड कह सकता हूं कि भारत महिलाओं और जानवरों के लिए एक सुरक्षित जगह नहीं है. हम उन बहुत कम देशों में से हैं जहां महिला को सिर्फ देखने के तरीके से ही लूट लिया जाता है. ये बहुत खराब और दुखद है. इसे लेकर मैं डरा हुआ हूं और इसी कराण मेरे मन में इस समाज और देश को लेकर सवाल खड़े होते हैं. मैं मौत की सजा का समर्थन नहीं करता लेकिन मैं ये मानता हूं कि ऐसी भद्दी सोच वाले लोगों में गलत करने पर मौत का डर जगाना चाहिए जिससे की वो ऐसे भयानक और दर्दनाक हादसों को करने की दूर तक भी न सोचें.”

बता दें कि जॉन फिल्म ‘सत्यमेव ज्यते’ में हाई लेवल का एक्शन और स्टंट करते नजर आने वाले हैं. इस ट्रेलर का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे देखने के बाद फैंस को जॉन की फिल्म ‘फोर्स’ की याद आ रही है. इस फिल्म में जॉन के साथ मनोज वाजपेई लीड रोल में नजर आने वाले हैं. एक्शन के साथ-साथ फिल्म में बेहतरीन डॉयलॉग्स भी सुनई देने वाले है. ट्रेलर से साफ है कि इस फिल्म में जॉन भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई करते दिखाई देने वाले हैं. वहीं मनोज वाजपेई निगेटिव रोल में नजर आ रहे हैं. 15 अगस्‍त को र‍िलीज होने वाली इस फ‍िल्‍म में जॉन अब्राहम के साथ मनोज वाजपेयी और अभ‍िनेत्री आयशा शर्मा नजर आएंगी.

इस फिल्म को मिलाप मिलन झावेरी ने डायरेक्ट किया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस फ‍िल्‍म के पोस्‍टर्स जारी हुए थे ज‍िसमें जॉन अब्राहम सह‍ित सभी स‍ितारों का फर्स्‍ट लुक सामने आया था. पोस्‍टर में सभी स‍ितारे काफी दमदार रूप में नजर आए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here