Home Una Special ट्रक यूनियन रोड से हटाए एक दर्जन अवैध खोखे

ट्रक यूनियन रोड से हटाए एक दर्जन अवैध खोखे

12
0
SHARE

ऊना। जिला पुलिस की सूचना पर श्रीआनंदपुर साहिब पुलिस ने ऊना निवासी चार युवकों को 300 ग्राम चिट्टे की खेप के साथ धर-दबोचा है। उक्त युवक को पहले भी जिला पुलिस ने नशे के कारोबार के आरोप में गिरफ्तार किया था। इसके बाद वह जमानत पर रिहा हो गया था।

डीएसपी ऊना अशोक वर्मा ने बताया कि जिला पुलिस की गुप्त सूचना के आधार पर पंजाब पुलिस ने ऊना निवासी अनिल कुमार उर्फ डीसी को उसके तीन अन्य साथियों के साथ चिट्टे की खेप के साथ गिरफ्तार किया है। अनिल के साथ उसके तीन अन्य साथियों कालू, विशाल व शमीर को भी पंजाब पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। चारों ऊना के रहने वाले हैं।
गौर हो कि अनिल उर्फ डीसी को नशे के कारोबार के आरोप में जिला पुलिस ने इसी साल अप्रैल माह में गिरफ्तार किया था। सूत्रों के मुताबिक जिला पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अनिल और उसके साथी नशे के साथ श्रीआनंदपुर साहिब के समीप से गुजर रहे हैं।

इसकी सूचना श्रीआनंदपुर साहिब पुलिस को दी गई। इस पर कार्रवाई करते हुए पंजाब पुलिस ने चारों आरोपियों को नशे के साथ दबोच लिया। जानकारी के मुताबिक अनिल की कई बार नशे के कारोबार में संलिप्तता सामने आई है। पहले भी कई बार हाई प्रोफाइल मामलों में इस गैंग की संलिप्तता सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक पंजाब पुलिस इस मामले की जांच के लिए आरोपियों को ऊना लाने की तैयारी में है। एसपी ऊना दिवाकर शर्मा का कहना है कि इन आरोपियों को पहले भी ऊना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिला पुलिस की सूचना पर ही पंजाब में ये आरोपी धरे गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here