Home स्पोर्ट्स गोल्फ खेलते हुए चोटिल हुए जेम्स एंडरसन ब्रॉड बोले चोट गंभीर नहीं…

गोल्फ खेलते हुए चोटिल हुए जेम्स एंडरसन ब्रॉड बोले चोट गंभीर नहीं…

10
0
SHARE

पहले टेस्ट मुकाबले में भारत को 31 रनों की शिकस्त देने के बाद इंग्लैंड की टीम हल्के माहौल में अपना वक्त बिता रही है. इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सबसे अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड हाल ही में स्टॉक पार्क में गोल्फ खेलते नज़र आए लेकिन इस दौरान जेम्स एंडरसन चोटिल हो गए, हालांकि ये चोट गंभीर नहीं है और इंग्लैंड के लिए चिंता की कोई बात नहीं है.

दरअसल बीते दिन स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें जिमी गॉल्फ खेलते देख रहे हैं लेकिन जैसे ही वो शॉट खेलते हैं, तो गेंद या उस जैसी ही कोई चीज़ सीधे उनके मुंह पर बहुत तेज़ी से आकर लग जाती है. हालांकि इस वीडियो के साथ ब्रॉड ने ये भी साफ कर दिया कि एंडरसन की चोट गंभीर नहीं है.पहले टेस्ट मुकाबले में जेम्स एंडरसन ने 4 जबकि स्टुअर्ट ब्रॉड ने दो विकेट चटकाए थे. भारत और इंग्लैंड के बीच अगला टेस्ट 9 अगस्त से लॉर्ड्स में खेला जाना है.

इंग्लैंड की टीम ने इस टेस्ट के लिए टीम का एलान कर दिया है. जिसमें बेन स्टोक्स और डेविड मलान बाहर हो गए हैं. स्टोक्स अपने निजी कारणों की वजह से इस मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. जबकि मलान को खराब फॉर्म की वजह से टीम से बाहर किया गया है.
इन दोनों के स्थान पर क्रिस वोक्स और ऑली पोप को शामिल किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here