Home राष्ट्रीय नीतीश कुमार ने मुजफ्फपुर रेप कांड पर विपक्ष के आरोपों पर कहा...

नीतीश कुमार ने मुजफ्फपुर रेप कांड पर विपक्ष के आरोपों पर कहा हम कभी चुप नहीं थे….

11
0
SHARE

मुजफ्फपुर शेल्टर हाउस रेप कांड पर पटना से लेकर दिल्ली तक नीतीश सरकार आलोचनाओं से घिरी है. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि पूरे मामले की जांच सीबीआई कर रही है और इसकी निगरानी हाईकोर्ट करे. वहीं पटना हाई कोर्ट भी सीबीआई जांच की मॉनिटरिंग करने के लिए तैयार है.नीतीश कुमार ने विपक्ष के आरोपों पर कहा कि हम कभी चुप नहीं थे. ये घटना शर्मसार करने वाली है. हम सभी को बुरा लगा. हमारे मंत्री ने विधानसभा और विधानपरिषद में सभी सवालों का जवाब दिया. जांच सीबीआई को सौंपी गई. हमने जांच की निगरानी के लिए हाईकोर्ट से अपील की. नीतीश ने कहा कि जो पाप करेगा वो नहीं बचेगा.

उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में धरना देते वक्त लोग हंस रहे थे. गलत वातावरण बनाया जा रहा है. जिन्हें जो बोलना हैं वो बोलें.आपको बता दें कि शनिवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने के विरोध में धरना का आयोजन किया था. इस धरना प्रदर्शन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, माकपा महासचिव सीताराम येचुरी, भाकपा नेता डी. राजा और जद (यू) के बागी नेता शरद यादव सहित विभिन्न पार्टियों के नेता पहुंचे थे.

मुजफ्फरपुर रेप कांड में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर की कथित संलिप्तता पर नीतीश कुमार ने कहा कि अगर मंत्री के संबंधी पूरे मामले में शामिल होंगे तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. लेकिन अभी इस मामले को क्यों उठाया जा रहा है. हमने उनसे बात की. उन्होंने किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया है.

आज नीतीश जब पटना में प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे उसी वक्त दिल्ली में लोकसभा में मुजफ्फरपुर कांड को लेकर विपक्ष ने जांच पर सवाल उठाए. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सांसद जय प्रकाश नारायण यादव ने कहा, ”लड़कियों को वहां खिलौना समझा गया. सबूतों के साथ छेड़छाड़ की गई. इस पूरे मामले में राज्य सरकार शामिल है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here