Home फिल्म जगत Box Office की रेस में सत्यमेव जयते से आगे निकली गोल्ड, कमाए...

Box Office की रेस में सत्यमेव जयते से आगे निकली गोल्ड, कमाए इतने करोड़…

32
0
SHARE

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस की जंग में अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ ने जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ को पछाड़ दिया है. फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में अक्षय जॉन से आगे निकल गए हैं. देश के पहले ओलंपिक गोल्ड मेडल की कहानी बयां करती फिल्म गोल्ड ने पहले दिन में 25 करोड़ 25 लाख रुपये की कमाई की है. इसी के साथ गोल्ड इस साल तीसरी सबसे ज्यादा फर्स्ट डे कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है.

पहले नंबर पर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू और दूसरे नंबर पर सलमान खान की फिल्म रेस-3 हैं. बात करें जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते की तो फिल्म ने पहले दिन में 20 करोड़ 52 लाख रुपये का बिजनेस किया है. सत्यमेव जयते का बिजनेस भले ही गोल्ड से कम है लेकिन रिकॉर्ड बनाने के मामले में ये फिल्म भी पीछे नहीं है. गोल्ड पहली ‘ए’ सर्टिफिकेट वाली फिल्म बन गई है जिसने अब तक सबसे ज्यादा कमाई की है.

इसके अलावा फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में यह जॉन अब्राहम की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है. कहा जा सकता है कि दोनों ही फिल्मों को 15 अगस्त पर रिलीज किए जाने का फायदा मिला है. सत्यमेव जयते इस साल की 5वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी है. इस लिस्ट में टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी-2 चौथे नंबर पर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here