Home फिल्म जगत बहन सोनम के बाद अब अर्जुन कपूर बांधेंगे सेहरा, शादी को लेकर...

बहन सोनम के बाद अब अर्जुन कपूर बांधेंगे सेहरा, शादी को लेकर सामने आई ये बड़ी बात…

6
0
SHARE

सोनम कपूर की शादी आनंद आहूजा के साथ इसी साल मई में हुई. इसके बाद सभी की नजरें उनके कजिन भाई अर्जुन कपूर पर टिकी हुई है कि वे कब शादी करेंगे. उनकी दादी ने भी उनसे धमकी भरे अंदाज में पूछा था कि वे शादी कब कर रहे हैं?

अर्जुन कपूर को उनके जन्मदिन पर उनकी दादी से एक गिफ्ट मिला जिसके बारे में उन्होंने लिखा,’ जब आपकी दादी का गिफ्ट धमकी और निवेदन हो. साथ ही ब्राइब और कमांड सब कुछ एक साथ ही हो. #बॉसग्रेंडमां’.”  अब एक बार फिर अर्जुन की दादी उनसे यही सवाल एक बार फिर किया है. इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें एक लिफाफा है. यह लिफाफा उन्हें दादी की तरफ से मिला है. इस लिफाफे पर लिखा है कि,’जल्दी शादी करो’.

अर्जुन 33 साल के हो चुके हैं और वे अपनी सिंगल लाइफ में खुश है. वो अपने काम के लिए डेडिकेटिड भी हैं. लेकिन हाल ही में जब उनसे शादी के प्लान के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा,”मैं तभी शादी करूंगा जब रिया और अंशुला शादी करेंगी. इसमें दो, चार या छह साल भी लग सकते हैं. मुझे नहीं पता.” आपको बता दें कि रिया और अंशुला उनकी बहनें है.

इन दिनों भले ही अर्जुन सिंगल हों लेकिन कुछ वक्त पहले तक उनके मलाइका अरोड़ा के साथ लव अफेयर के खूब चर्चे थे. जिन्हें कई मौकों पर साथ में देखा भी गया. मलाइका के साथ कई फोटो पब्लिक डोमेन में भी नजर आई. काम के लिहाज से देखा जाए तो अर्जुन की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ आने वाली है. इस फिल्म में अर्जुन के अपोजिट परिणीति चोपड़ा है. इस साल यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here