Home Una Special यहां सड़क पर गड्ढें नहीं गड्ढों पर है सड़क! मिट्टी डाल लीपापोती...

यहां सड़क पर गड्ढें नहीं गड्ढों पर है सड़क! मिट्टी डाल लीपापोती करने में जुटा विभाग….

15
0
SHARE
गौर रहे कि14 किलोमीटर लंबी इस सड़क में से विभाग द्वारा ऊना से पेखुवेला तक 7 किलोमीटर सड़क को तो चकाचक कर दिया, लेकिन 7 किलोमीटर सड़क में आज भी  गड्ढों से वाहन चालक परेशान है और विभाग मिट्टी डाल कर लीपापोती करने में जुटा हुआ है. बता दें कि खस्ताहाल सड़क के कारण आए दिन लोग दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं.
स्थानीय लोगों ने बताया कि पेखुवेला से लेकर संतोषगढ़ तक सड़क की हालत दिन प्रतिदिन खस्ता होती जा रही है. उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा पिछले कुछ सालों में इस सड़क पर करोड़ों रुपये खर्च कर दिए हैं, लेकिन हालत उसके बाद भी जस के तस बनी हुए हैं. इस सड़क पर इतने गड्ढें पड़ चुके हैं कि आए दिन कोई न कोई सड़क दुर्घटना होती रहती हैं. उन्होंने कहा कि इस मार्ग से कई नेता, विभाग और प्रशासन के अधिकारी रोज गुजरते हैं, लेकिन फिर भी वे सड़क की हालत को अनदेखा कर रहे हैं.
लोगों ने कहा कि इस सड़क से रोजाना खनन मटेरियल से भरी बड़ी-बड़ी गाड़ियां निकलती है जिस कारण सड़क की ऐसी हालत हो रही है। लोगों ने विभाग से शेष सड़क को जल्द बनाने की गुहार लगाई है.
लोकनिर्माण विभाग के एसई डीएस देहल ने बताया कि विभाग द्वारा 7 किलोमीटर सड़क बनाकर तैयार कर दी गई है जबकि शेष सड़क की मुरम्मत की जा रही है. उन्होंने कहा कि इस सड़क की प्रोजेक्ट रिपोर्ट तैयार कर सरकार को भेज दी गई है, राशि जारी होने के बाद ही अगला काम हो पाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here