Home राष्ट्रीय मुख्य सचिव पर हमला : दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में कहा- हमें...

मुख्य सचिव पर हमला : दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में कहा- हमें बदनाम कर रहे ‘आप’ के नेता….

22
0
SHARE

दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने शनिवार को दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर कथित हमले के मामले में सुनवाई शुरू कर दी है।

दिल्ली पुलिस ने आज कोर्ट में कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेता दिल्ली पुलिस पर अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं। वे हमारी छवि को बदनाम कर रहे हैं और अदालत की कार्यवाही को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं ‘आप’ के वकील ने कहा कि यह एक साधारण केस नहीं है। इसमें चीफ सेक्रेटरी शिकायतकर्ता हैं और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया गया है। दिल्ली पुलिस इसमें मीडिया ट्रायल करने की कोशिश कर रही है।

पटियाला हाउस कोर्ट ने इस मामले में आज दोपहर 2 बजे के लिए आदेश सुरक्षित रख लिया है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री आवास पर इस साल 19 फरवरी की रात एक बैठक के दौरान मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर कथित रूप से हमला किया गया था। पुलिस ने कहा था कि घटना के वक्त मुख्यमंत्री मौजूद थे। पुलिस ने घटना के बाबत केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, आप के 11 विधायक और मुख्यमंत्री के पूर्व सलाहकार वी.के. जैन से पूछताछ की है। ये सभी घटना के वक्त मौजूद थे। इस घटना के सिलसिले में आप के दो विधायक अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जरवाल को गिरफ्तार भी किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here