Home फिल्म जगत बॉक्स ऑफिस: पुराने रिकॉर्ड से आगे ही है ‘हैप्पी’, जानें 3 दिन...

बॉक्स ऑफिस: पुराने रिकॉर्ड से आगे ही है ‘हैप्पी’, जानें 3 दिन की कमाई….

4
0
SHARE

इस शुक्रवार को रिलीज हुई ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ ट्रेड एक्सपर्ट के अनुमान के मुताबिक ही कारोबार कर रही है. बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ. रविवार को फिल्म ने 5.05 करोड़ का बिजनेस किया. इस तरह वीकेंड में फिल्म की कमाई 11 करोड़ से ज्यादा है. 2016 में रिलीज हुए पहले पार्ट की बात करें तो फिल्म ने शुरुआती तीन दिन में 10 करोड़ का कारोबार किया था. उधर, अक्षय कुमार स्टारर गोल्ड 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली साल की आठवीं फिल्म है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन आंकड़े साझा किए हैं. रिलीज से पहले ट्रेड एक्सपर्ट्स ने अनुमान लगाया था कि फिल्म पहले दिन 2-3 करोड़ रुपये के बीच कमाई करेगी. शुक्रवार को 2.70 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन उम्मीद के मुताबिक बढ़िया रहा. दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल दिखा. फिल्म ने 4.03 करोड़ का कारोबार किया. तीसरे दिन कमाई में और इजाफा देखने को मिला. रविवार को 5.05 करोड़ कलेक्शन के साथ फिल्म ने पहले तीन दिन में 11.78 करोड़ का कारोबार किया.

इस बार फिल्म की स्टारकास्ट में फेरबदल किया गया है. पहले पार्ट में अभय देओल प्रमुख भूमिका में थे. लेकिन दूसरे पार्ट में वो नहीं हैं. दूसरे पार्ट में सोनाक्षी सिन्हा प्रमुख भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में सोनाक्षीके अलावा जिम्मी शेरगिल, पियूष मिश्रा, डेंजिल स्मिथ, अपारशक्ति खुराना, डायना पेंटी और अली फजल अहम किरदार निभा रहे हैं. ये फिल्म करीब 20 करोड़ के बजट में बनी है. ज्यादातर फिल्म समीक्षकों ने इसकी तारीफ़ की है.

ये फिल्म करीब 25 करोड़ के बजट में तैयार हुई है. इसका निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है.उधर, अक्षय कुमार की पीरियड ड्रामा गोल्ड 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली साल की आठवीं फिल्म बन चुकी है. हालांकि अभी फिल्म की कमाई 100 करोड़ से कुछ लाख कम है. माना जा रहा है कि आज फिल्म इस आंकड़े को छू लेगी. इस साल गोल्ड से पहले पद्मावत (जनवरी), सोनू के टीटू की स्वीटी (फरवरी), रेड (मार्च), बागी 2 (मार्च), राजी (मई), रेस 3 (जून) और संजू (जून) क्लब में शामिल होने वाली दूसरी फिल्में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here