Home राष्ट्रीय जन्माष्टमी के मौके पर मथुरा के मंदिरों में भारी भीड़ पूरे देश...

जन्माष्टमी के मौके पर मथुरा के मंदिरों में भारी भीड़ पूरे देश में जन्माष्टमी की धूम…

5
0
SHARE

आज पूरे देश में भगवान कृष्ण का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. पूरे देश में जन्‍माष्‍टमी  की धूम है. मथुरा और वृंदावन के मंदिरों में भारी भीड़ उमड़ी हैं. भगवान कृष्ण का जन्म मथुरा में हुआ था. मथुरा-वृन्दावन में जन्‍माष्‍टमी के मौके पर नंदलाल के दर्शन करने के लिए पूरे देश से श्रद्धालु आए हैं. भारी बारिश के बाद भी यहां श्रद्धालुओं का जमावड़ा लगा हुआ है. वहीं मुंबई में दही हाड़ी का सेलिब्रेशन चल रहा है. पीएम मोदी और देश के कई बड़े नेताओं ने देश की जनता को जन्‍माष्‍टमी की बधाई दी है.केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने जन्माष्टमी की बधाई दी.

दही हाड़ी के सेलिब्रेशन के मौके पर महाराष्ट्र के थाने में एक व्यक्ति घायल हो गया. व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने जन्माष्टमी  की बधाई मुंबई में जन्माष्टमी बड़े ही उत्साह के साथ मनाई जा रही है.  मुंबई के डाडर में लोग दही हाड़ी  (Dahi Handi) की तैयारियां कर रहें हैं.उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की लोगों को बधाई दी.सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने रेत पर बनाई कान्हा की आकृति.

 पूरे देश में जन्‍माष्‍टमी बड़े ही धूमधाम से मनाई जा रही है, मथुरा और वृंदावन में श्रद्धालुओं का जमावड़ा लगा हुआ है.पीएम मोदी ने देशवासियों को जन्‍माष्‍टमी  की बधाई दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here