Home हिमाचल प्रदेश पूर्व CM वीरभद्र का स्वास्थ्य स्थिर जन्माष्टमी की बधाई दी…

पूर्व CM वीरभद्र का स्वास्थ्य स्थिर जन्माष्टमी की बधाई दी…

6
0
SHARE

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का स्वास्थ्य स्थिर बना हुआ है। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को शनिवार आईजीएमसी से छुट्टी दे दी गई थी और उनको दिल्ली ले जाया जा रहा था। दिल्ली जाते हुए वीरभद्र को अचानक पीजीआई चंडीगढ़ में दाखिल करना पड़ा था।

वीरभद्र सिंह को भले ही आईजीएमसी से छुट्टी दे दी गई थी परंतु पीजीआई के डाक्टरों की भी राय ली जा रही है। वहीं दूसरी ओर, पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने ट्वीटर पर प्रदेश के लोगों को जन्माष्टमी पर बधाई देते हुए लिखा है कि मैं प्रभु की कृपा से पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं। मैं आईजीएमसी से छुट्टी मिलने के बाद वरिष्ठ डाक्टरों से स्वास्थ्य संबंधित सलाह लेने के लिए पीजीआई आया हूं।बताते हैं कि रविवार को पीजीआई में दाखिल कराए गए पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का स्वास्थ्य स्थिर बना हुआ है। आईजीएमसी के डाक्टरों को दिखाने के बाद पीजीआई के  डाक्टरों ने वीरभद्र के विभिन्न टेस्ट कराने की सलाह दी है।

रविवार और सोमवार को अवकाश होने के कारण अब पूर्व मुख्यमंत्री के मंगलवार को टेस्ट कराए जाएंगे। पीजीआई में वीरभद्र सिंह के साथ उनकी धर्मपत्नी प्रतिभा सिंह, बेटा विधायक विक्रमादित्य सिंह और रिटायर आईएएस अधिकारी टीजी नेगी भी साथ ही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here