Home फिल्म जगत अनुष्का को देख ‘कोहली-कोहली’ चिल्लाने लगे फैंस…

अनुष्का को देख ‘कोहली-कोहली’ चिल्लाने लगे फैंस…

5
0
SHARE

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों वरुण धवन के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशन मे बिजी हैं. प्रमोशन के दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फिल्म के प्रमोशन के लिए अनुष्का और वरुण जयपुर की विवेकानंद ग्लोबल यूनिवर्सिटी में पहुंचे. स्टार्स को देखते ही युवा फैंस में उत्साह भर गया और वो अनुष्का के लिए कोहली-कोहली चिल्लाने लगे.

कोहली का नाम सुनते ही अनुष्का का चेहरे खिलखिला उठा और वो अपनी मुस्कुराहट रोक नहीं पाईं. अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ का प्रमोशन करने गई अनुष्का फैंस के सामने ब्लश करने लगी. इस पर अनुष्का ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘जी जी हां हां हां… सबको उनसे प्रेम है, मुझे भी है. सबको उनकी याद आ रही है, मुझे भी आ रही है.’ इसके बाद स्टूडेंट्स शांत हुए फिर अनुष्का और वरुण अपनी फिल्म का प्रमोशन करने लगे.

शादी के बहद से क्रिकेट के मैदान से विराट और अनुष्का की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुकी हैं लेकिन फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऐसा वीडियो पहली बार ही सामने आया है जब अनुष्का विराट का नाम सुनकर यू ब्लश करने लगीं. बता दें कि विराट कोहली इन दिनों इंग्लैंड में हैं. विराट और अनुष्का की जोड़ी के फैंस देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में हैं.

वर्क फ्रंट से जब भी दोनों में से किसी को समय मिलता है तो तुरन्त वो दूसरे के पास पहुंच जाता है. फिल्म का ट्रेलर काफी पहले रिलीज कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी.यशराज फिल्म्स की ‘सुई धागा – मेड इन इंडिया’ में वरुण अनुष्का पहली बार एक साथ नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here