Home फिल्म जगत हंसल मेहता की अगली फिल्म में राजकुमार राव और नुसरत भरुचा की...

हंसल मेहता की अगली फिल्म में राजकुमार राव और नुसरत भरुचा की जोड़ी फिक्स…

5
0
SHARE
राजकुमार राव और नुसरत भरूचा दोनों ही ऐक्टर बॉलिवुड में नए थे लेकिन अब इन्हें बॉलिवुड के अच्छे ऐक्टर्स में से एक माना जाता है। अब खबर है कि ये दोनों फिर एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखने जा रहे हैं।
हंसल मेहता ने अपनी अगली फिल्म ‘तुर्रम खान’ में इन दोनों को कास्ट किया है। इस फिल्म को अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग प्रड्यूस कर रहे हैं और ये फिल्म यूपी के एक छोटे शहर पर आधारित सोशल कॉमिडी होगी। माना जा रहा है कि नवंबर 2018 में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म के बारे में हंसल ने बताया, “लव रंजन के साथ इस कॉमिडी फिल्म को बनाए जाने पर मैं काफी खुश हूं। राजकुमार के साथ मैंने कई फिल्में की हैं। साथ ही नुसरत के साथ पहली बार फिल्म किए जाने पर भी मैं काफी खुश हूं और मैंने उनका पिछला काम भी देखा है। ये मेरी पहली कॉमिडी फिल्म होगी और इस तरह ये मेरी एक नई शुरुआत है।”
वहीं फिल्म के बारे में राजकुमार राव ने कहा, “‘तुर्रम खान’ एक कॉमिडी फिल्म है और इसमें मेरा कैरक्टर काफी दिलचस्प है। मुझे हंसल सर पर पूरा भरोसा है और मुझे पूरा विश्वास है कि नुसरत के साथ एक बार फिर काम करके काफी मजा आएगा।”

इस पर नुसरत ने कहा, “मुझे हंसल सर की फिल्में काफी पसंद हैं। फिल्म में मेरा रोल एकदम अलग तरह का है और मुझे एक बार फिर राजकुमार के साथ काम करके खुशी होगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here