Home Una Special पुलिस की तीन टीमें मामले की जांच में जुटी, धर-पकड़ जारी..

पुलिस की तीन टीमें मामले की जांच में जुटी, धर-पकड़ जारी..

5
0
SHARE

ऊना: पार्ट टाईम जॉब के नाम पर हजारों लोगों के साथ करोड़ों की ठगी मामले में पुलिस ने आरोपियों के चौकीदार को साथ लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस चौकीदार के साथ संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। बावजूद इसके अभी तक पुलिस के हाथ कोई खास सफलता हाथ नहीं लगी है, लेकिन पुलिस का दावा है कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को धर-दबोचेगी। इस पूरे मामले की जांच के लिए पुलिस की तीन टीमें अपनी-अपनी जांच कर रही है।

बता दें कि पार्ट टाईम जॉब के नाम पर ठगी करने वाले तीनों आरोपी चताड़ा स्थित दिल्ली इनक्लेव कॉलोनी में रहते थे, जहां पर एक चौकीदार भी था। फरार होने के बाद पुलिस ने चौकीदार से पूछताछ की, जिससे पता चला कि फरार हुए एक आरोपी कॉलोनी मॉलिक के पास काम करता था। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने चौकीदार को साथ लेकर आरोपियों की धर-कपकड़ के लिए जुट गई है। इससे जल्द ही इस मामले में नया मोड़ आ सकता है। पुलिस आरोपियों तक पहुंच सकती है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि इन आरोपियों के किन-किन लोगों के साथ संपर्क थे।

पुलिस ने इनके कार्यालय से भी दस्तावेज कब्जे में लिए थे, जिनकी पुलिस जांच कर रही है। एएसपी विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर गहनता से जांच कर रही है। मामले को हर एंगल से जांचा जा रहा है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि इन आरोपियों को ऊना में किन-किन लोगों से संपर्क थे। हिमाचल के ऊना के अलावा इन लोगों ने कहां-कहां ठगी की थी। इसके बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here