Home हिमाचल प्रदेश CM जयराम ठाकुर सिराज में सुनेंगे जनता की समस्याएं…

CM जयराम ठाकुर सिराज में सुनेंगे जनता की समस्याएं…

4
0
SHARE

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी सरकार के महत्वाकांक्षी जनमंच कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। वे सात अक्तूबर को होने वाले कार्यक्रम में अपने गृह क्षेत्र सिराज में जनता की समस्याएं सुनकर उनका समाधान करेंगे। उनके साथ शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज भी मौजूद रहेंगे।

यह पहली बार होगा, जब मुख्यमंत्री जनमंच में भाग लेंगे। जन शिकायत निवारण विभाग ने कार्यक्रम तैयार कर जिला उपायुक्तों को अभी से तैयारी करने के लिए भेज दिया है।सरकार को जनता के बीच ले जाने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के निर्देश पर शुरू हुई महत्वाकांक्षी जनमंच योजना में अब मुख्यमंत्री भी भाग लेंगे।

सीएम शिक्षा मंत्री के साथ सिराज में जनमंच में शामिल होंगे। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के विधानसभा क्षेत्र सुजानपुर में जनमंच कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।

महेंद्र सिंह बिलासपुर के श्री नयनादेवी, किशन कपूर शिमला के कसुम्पटी, अनिल शर्मा लाहौल-स्पीति, सरवीण चौधरी कांगड़ा के बैजनाथ, रामलाल मारकंडा चंबा के चुराह, विपिन परमार सिरमौर के पच्छाद, वीरेंद्र कंवर ऊना के कुटलैहड़, विक्रम सिंह आनी, गोविंद ठाकुर कसौली और डॉ. राजीव सैजल किन्नौर में जनमंच कार्यक्रम में लोगों की शिकायतों का निस्तारण करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here