Home राष्ट्रीय युवाओं में लोकप्रिय हैं चंद्रशेखर जेल से रिहा होने के तुरंत बाद...

युवाओं में लोकप्रिय हैं चंद्रशेखर जेल से रिहा होने के तुरंत बाद क्या कहा भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण ने…

6
0
SHARE

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण ने रिहा होने के बाद उन्होंने अंदेशा जताया कि आने वाले वक्त में उन पर दोबारा एनएसए की कार्रवाई की जा सकती है और उन्हें दोबारा जेल भेजा जा सकता है चंद्रशेखर ने कहा कि भीम आर्मी के गैर राजनीतिक संगठन है और चुनावी राजनीति से दूर रहेगा. उन्होंने बीजेपी का नाम लिए बगैर कहा कि जो लोग सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे हैं उनके खिलाफ भीम आर्मी खड़ी होगी.

उन्होंने साफ कहा कि मैं राजनीति करने के लिए नहीं हूं लेकिन कुर्सी पर ऐसे लोग होने चाहिए जो समानता की बात करें और ईमानदारी से काम करें. 2019 में बीजेपी को बक्शा नहीं जाएगा जिसने भाईचारे को खत्म कर दिया रावण ने कहा कि बहन जी से मेरे खून के रिश्ते हैं, वे मेरी बुआ हैं. उन्होंने समाज के लिए बहुत संघर्ष किया है. वे दलितों की लड़ाई लड़ रही हैं. मैं उनके पक्ष में हूं, उनके खिलाफ जाने की मैं सोच भी नहीं सकता हूं. उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी के खिलाफ यदि महागठबंधन होता है तो वह उसके साथ खड़े होंगे.

गुरूवार देर रात जब चंद्रशेखर जेल से रिहा हुए तो उनके समर्थक काफी संख्या में जेल के बाहर मौजूद थे. उनके घर के बाहर भी जश्न का माहौल था. आज सुबह से ही लोग उनसे मिलने के लिए पहुंच रहे हैं और रिहाई की बधाई दे रहे हैं. रात करीब ढ़ाई बजे उन्हें रिहा किया गया. रिहा होते ही रावण ने कहा कि उनका टारगेट बीजेपी को हराना है यूपी की योगी सरकार ने एनएसए कानून के तहत जेल में बंद चंद्रशेखर को समय से पहले ही छोड़ने का फैसला किया था. उन्हें पिछले साल यूपी के सहारनपुर में हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here