Home Una Special मोरारी बापू ज्वालाजी में 10 से 18 अक्तूबर तक करेंगे श्रीराम कथा….

मोरारी बापू ज्वालाजी में 10 से 18 अक्तूबर तक करेंगे श्रीराम कथा….

7
0
SHARE

ऊना। श्रीराम चरितमानस के सुविख्यात प्रवाचक संत मोरारी बापू माता ज्वाला जी मंदिर के समीप श्रीराम कथा करेंगे। 10 से 18 अक्तूबर तक चलने वाली राम कथा के लिए आयोजकों ने घंघरेट से लेकर धर्मशाला महंता, नारी, मोइन, चिंतपूर्णी, भरवाईं, थनिकपुरा, लोहारा आदि गांवों के लिए मुफ्त आने जाने के लिए वाहनों तथा भोजन की व्यवस्था की जाएगी।

आयोजकों ने चिंतपूर्णी में बैठक कर लोगों को इसके बारे में जानकारी दी। आयोजक आरके बंसल ने बताया कि श्रीराम कथा में आने वालों श्रद्धालुओं के लिए मुफ्त बस सेवा के साथ-साथ भोजन की भी व्यवस्था की जाएगी। बापू द्वारा आधुनिक समय में बदले परिवेश में बच्चों को किस तरह संस्कारित रखा जाए के बारे में भक्तों को विस्तृत रूप से बताया जाएगा। क्षेत्र के प्रधान और अन्य प्रतिनिधि भी लोगों को विराट धार्मिक आयोजन के बारे में जागरूक कर रहे हैं।

इस मौके पर मंदिर अधिकारी अवनीश शर्मा, प्रधान नरेंद्र कालिया, खरोह के प्रधान महेंद्र गौरा, निरंजन कालिया, प्रधान विजय, प्रधान अरुण शर्मा, प्रधान राजेश समनौल, पूर्व मंदिर न्यास के सदस्य रमेश कालिया, केवल शर्मा, राजेश कालिया, भानू सूद, सनी कालिया आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here