Home Una Special सीएससीए के पदाधिकारियों को दिलाई शपथ..

सीएससीए के पदाधिकारियों को दिलाई शपथ..

9
0
SHARE
ऊना। राजकीय महाविद्यालय दौलतपुर चौक में वीरवार को सत्र 2018-19 के लिए मनोनीत की सीएससीए के लिए शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया।
समारोह में कॉलेज प्राचार्या डॉ. इंदु बाला ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। उन्होंने पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। उन्होंने एससीए को कॉलेज प्रशासन और विद्यार्थियों में बीच महत्वपूर्ण कड़ी बताया। एससीए पदाधिकारी विद्यार्थियों की समस्याओं को कॉलेज प्रशासन तक पहुंचाकर उसके समाधान में योगदान देते हैं।
इस अवसर पर एमए तृतीय सत्र की सपना देवी को अध्यक्ष, बीएससी पांचवें सत्र की अंकिता शर्मा को उप्धाय्क्ष, बीकॉम प्रथम वर्ष के राघव ठाकुर को महासचिव व बीए प्रथम वर्ष की सलोनी कश्यप को संयुक्त सचिव के रूप में पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।
इसके अलावा एमए तृतीय सत्र की पूजा देवी, बीएड तृतीय सत्र की शीतल व पीजीडीसीए प्रथम सत्र के अमित को डीआर की शपथ दिलाई गई। बीए प्रथम वर्ष में रजनी बाला, बीए तृतीय सत्र में रितिका, बीए पांचवें सत्र में प्रीती परमार, बीएससी प्रथम वर्ष में अंकिता राणा, बीएससी तृतीय सत्र में वर्षा देवी, बीएससी पांचवें सत्र में श्वेता राणा, बीकॉम प्रथम वर्ष में रोहित, बीकॉम तृतीय सत्र में प्रियंका, बीकॉम पांचवें सत्र में सिमरन ठाकुर, बीबीए प्रथम सत्र में श्रेया, बीबीए तृतीय सत्र में साहिल कुमार, बीबीए पांचवें सत्र में श्वेता, बीसीए प्रथम सत्र में ऋतिक चंदेल, बीसीए तृतीय सत्र में हीना और बीसीए पांचवें सत्र में राजीना बेगम को शपथ दिलाई गई। इसके साथ-साथ एससीए के चयनित कल्चरल, स्पोर्ट्स, एनएसएस, एससीसी, रोवर्स और रेंजर, रेड रिबन क्लब और ईको क्लब के सदस्यों को भी शपथ दिलाई गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here