Home फिल्म जगत करण जौहर बोले- यश रूही के लिए ‘गॉडपेरेंट्स’ की तरह हैं शाहरुख-गौरी….

करण जौहर बोले- यश रूही के लिए ‘गॉडपेरेंट्स’ की तरह हैं शाहरुख-गौरी….

6
0
SHARE

करण जौहर ने तकरीबन साल भर पहले एक मशहूर रेडियो चैनल के माध्यम से अपना ऑडियो डेब्यू किया था. अपने इस रेडियो शो में करण लोगों से कॉल पर बात करते हैं और उन्हें प्यार, निजी जिंदगी और कई बार प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े टिप्स भी देते हैं. करण एक अच्छे काउंसलर की तरह कॉलर की बातें सुनते हैं और इसके बाद उन्हें संबंधित सवालों का जवाब देते हैं. शो देखते ही देखते काफी पॉपुलर हो गया है.

शो के दौरान हाल ही में जब करण जौहर पेरेंटहुड के बारे में बात कर रहे थे तब एक फैन ने उनसे पूछा कि वह अपने बच्चों के लिए किसे आइडल ग्रांडपेरेंट मानते हैं? इसके जवाब में करण जौहर ने बताया, “शाहरुख और गौरी मेरे जुड़वा बच्चों के लिए गॉडपेरेंट्स हैं.”करण जौहर जाह्नवी कपूर, आयुष्मान खुराना, रणबीर कपूर से लेकर स्वरा भास्कर तक को इस शो के जरिए मश्वरे दे चुके हैं.”

करण जल्द ही टीवी शो कॉफी विद करण में फिर एक बार नजर आएंगे. छोटे पर्दे का सबसे चर्चित चैट शो “कॉफी विद करण” सीजन 6 अगले महीने 21 तारीख से शुरू होने जा रहा है. शो के पहले मेहमानों को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे थे. ऐसी भी खबरें आईं कि इस सीजन की शुरुआत रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ हो सकती है. हालांकि शो के मेकर्स ने अंततः इस बात का खुलासा कर दिया है कि इस सीजन के पहले दो मेहमान कौन होंगे.

तो इस सीजन के पहले एपिसोड में करण जौहर और उनके सीधे सवालों का सामना करेंगी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट. करण जौहर ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, “कॉफी का पहला कप गर्ल पावर के बारे में है. स्वागत है आपका आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण सीजन 6 के पहले एपिसोड में.” मालूम हो कि दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के शादी की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं और उधर आलिया भट्ट रणवीर से रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here