Home राष्ट्रीय कार नहीं रोकने पर सिपाही ने एपल के मैनेजर को सिर में...

कार नहीं रोकने पर सिपाही ने एपल के मैनेजर को सिर में गोली मारी….

5
0
SHARE

लखनऊ.  उत्तरप्रदेश पुलिस पर एपल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगा है। पुलिस ने इस मामले में दो सिपाही संदीप और प्रशांत चौधरी को गिरफ्तार किया है। एसएसपी, कलानिधि नैथानी ने शनिवार को बताया कि घटना शुक्रवार रात लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में हुई। उधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में विवेक के सिर में गोली लगने की पुष्टि हुई। इससे पहले आरोपी सिपाही प्रशांत ने कहा कि उसने आत्मरक्षा में गोली चलाई। कार सवार ने हमारी बाइक को टक्कर मारी थी। लेकिन परिवार ने आरोप लगाया कि पुलिस ने हत्या की है।

एसएसपी नैथानी ने बताया कि मामले की जांच के लिए एसपी क्राइम की अगुआई में एसआईटी गठित की गई है। दोनों सिपाहियों को जेल भेज दिया गया है। उधर, लोहिया अस्पताल के निदेशक देवेंद्र सिंह ने बताया कि विवेक के कान के पास गोली लगी है।

नैथानी ने बताया कि मारे गए विवेक तिवारी आईफोन कंपनी एपल में एरिया मैनेजर थे। कार में सहकर्मी सना खान भी मौजूद थी। कार रात डेढ़ बजे गोमतीनगर इलाके में खड़ी थी। सिपाहियों ने पूछताछ की तो विवेक ने भागने की कोशिश की और गाड़ी दीवार से टकरा गई।

विवेक के साथ कार में मौजूद सना खान की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज हुआ है। सना ने शिकायत में बताया, ”मैं रात को विवेक के साथ घर जा रही थी। सामने से दो सिपाही आए और रोकने लगे। विवेक ने बचने के लिए कार साइड से निकाले की कोशिश की। इस दौरान गाड़ी एक बाइक और अंडरपास की दीवार से टकरा गई।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here