Home मध्य प्रदेश खाली मकान में रखे फ्रिज में ब्लास्ट; पति-पत्नी और उनके दो बच्चों...

खाली मकान में रखे फ्रिज में ब्लास्ट; पति-पत्नी और उनके दो बच्चों की मौत….

5
0
SHARE

ग्वालियर. शहर की एक कालोनी में हुए दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा फ्रिज का कम्प्रेसर फटने से हुआ। फ्रिज के धमाके से मकान में आग लग गई और वह जमींदोज हो गया। बताया जा रहा है कि ब्लास्ट रात करीब 2 बजे हुआ। उस वक्त घर के सभी लोग सो रहे थे। हैरानी वाली बात ये रही कि जिस मकान में फ्रिज रखा था, वह पूरी तरह खाली था। लेकिन इस धमाके से पड़ोस वाला मकान ढह गया और घर में सो रहे चार लोगों की मौत हो गई।

हादसा थाटीपुर थानाक्षेत्र की  न्यू दर्पण कॉलोनी पार्क के पास रहने वाले चरण सिंह राणा के मकान में हुआ। कम्प्रेसर फटने से पड़ोस में रहने वाले परमाल सिंह और उसके भाई अनंत राम का मकान भरभरा कर गिर गया। हादसे में अनंतराम उसकी पत्नी उमा और उसकी दो बेटी खुशी और कशिश की मौके पर ही मौत हो गई और उसका बेटा राज घायल हो गया।

इसी मकान में रहने वाले परमाल सिंह का परिवार भी घायल हो गया, जिनको जेएच हॉस्पिटल मे भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि जिस मकान में फ्रिज का कंप्रेसर फटा वह मकान खाली था। उस मकान में रहने वाले सभी लोग दिल्ली शिफ्ट हो गए हैं, ठाठीपुर थाना पुलिस ने चारों मृतकों की बॉडी पोस्टमार्टम हाउस भिजवा कर जांच शुरू कर दी है। मौके पर भीड़ लग गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here