Home Bhopal Special मड स्प्रिंट रैली :60 मेल और फीमेल पार्टिसिपेंट्स ने 120 की स्पीड...

मड स्प्रिंट रैली :60 मेल और फीमेल पार्टिसिपेंट्स ने 120 की स्पीड में फेस किए हिल क्लाइम्ब…

3
0
SHARE

मड स्प्रिंट रैली का आयोजन रविवार को संस्कार वैली स्कूल के सामने कलियासोत ग्राउंड पर हुई। रैली में मेल और फीमेल 60 पार्टिसिपेंट्स ने हिस्सा लिया। मेल पार्टिसिपेंट्स के लिए 6 और फीमेल के लिए 3 किमी के एडवेंचर मड ट्रैक में कम से कम समय में मड होल्स, जम्प्स, टर्न और हिल क्लाइम्ब जैसे चैलेंजेज को फेस करते हुए कम से कम समय में लैप को पूरा करना था। इनमें मेल्स कैटेगरी में 4 मिनट 7 सेकंड 75 माइक्रोसेकंड में यह ट्रैक पूरा करने वाले अनस शाह और तौसीफ अहमद विनर बने। वहीं, फीमेल कैटेगरी में ट्रैक को सबसे कम समय 4 मिनट 52 सेकेंड 22 माइक्रोसेकंड में बिस्माह साऊद और साऊद ने पूरा किया। फिसलन भरे और ऊबड़-खाबड़ ट्रैक पर तेज रफ्तार में दौड़ रहीं कार्स को संभाल रखने और ट्रैक से बाहर न जाने देने की जद्दोजहद के बीच पार्टिसिपेंट्स ने यह राउंड पूरा किया। खास बात यह थी कि राइड चैलेंज में शामिल हुए प्रतिभागियों के साथ उनको चियर करने फैमिली मेम्बर्स और बच्चे भी ग्राउंड पर पहुंचे।

रैली में पेट्रोल और डीजल कैटेगरी में फर्स्ट, सेकंड और थर्ड विनर को 6 टीवीएस बाइक्स दी गईं। वहीं, फीमेल विनर को 51 हजार रुपए के गिफ्ट हैम्पर, फर्स्ट रनर अप को डबल डोर फ्रिज और सेकेंड रनरअप को 40 इंच एलईडी टीवी भी दिया गया। सुबह 9 बजे से शुरू हुई रैली देर शाम तक चली और सभी ने मड के बीच अपनी जीत को सेलिब्रेट किया। रैली में ट्रैक डिजाइन और एग्जीक्यूशन सपोर्ट प्रोटेक्शन एंड राइट्स ऑफ स्टूडेंट राइडर्स एसोसिएशन का रहा। रैली का फ्लैग ऑफ पूर्व विधायक पीसी शर्मा ने किया। इस अवसर पर सीआई मोटर्स के राहुल मलिक, श्रीशिवम् के हरीश मंत्री, बापू की कुटिया के नवीन सुजवानी उपस्थित थे। अवॉर्ड सेरेमनी में विधायक रामेश्वर शर्मा शामिल हुए।

मड रैली के मुख्य प्रायोजक महिंद्रा एंड महिंद्रा थे। दिलीप बिल्डकॉन एसोसिएट स्पॉन्सर रहे। वहीं इंडियन ऑयल, एलआईसी, विराट इलेक्ट्रॉनिक्स, प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स, बुश टीवी, होटल आरके रीजेंसी, बापू की कुटिया ने भी इसमें सहयोग किया।प्राइड ऑफ भोपाल अवॉर्ड सैयद आसिफ अली, प्राइड ऑफ भोपाल समीर खान, बेस्ट ट्यूनर अवॉर्ड पेट्रोल कैटेगरी फैजल खान, बेस्ट ट्यूनर अवॉर्ड डीजल कैटेगरी अकील उस्ताद को भी अवॉर्ड दिए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here