Home फिल्म जगत नाना पाटेकर के बाद अब तनुश्री ने मनसे पर साधा निशाना, बोलीं-...

नाना पाटेकर के बाद अब तनुश्री ने मनसे पर साधा निशाना, बोलीं- ‘धमका रहे हैं’….

5
0
SHARE

नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच तनुश्री दत्ता ने मनसे नेता राज ठाकरे और उनकी पार्टी पर भी निशाना साधा और कहा कि वो और नाना पाटेकर उन्हें धमका रहे हैं। एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने मनसे पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पार्टी ने उन पर हिंसक हमला करने की धमकी दी है। नाना पाटेकर की तरफ से भी मुझे धमकियां मिल रही हैं।’ इससे पहले भी तनुश्री ने मनसे को गुंडों की पार्टी करार देते हुए दावा किया कि बाल ठाकरे की कुर्सी राज को नहीं मिली, इसलिए खुद को साबित करने के लिए वे अपने गुंडे तोड़फोड़ के लिए भेजते हैं।इन धमकियों के बीच तनुश्री दत्ता को मुंबई पुलिस की तरफ से सुरक्षा प्रदान की गई है, जिसके लिए उन्होंने मुंबई पुलिस का धन्यवाद किया और कहा, ‘मुझे सुरक्षा देने और मदद करने के लिए मुंबई पुलिस का धन्यवाद।’

दूसरी तरफ तनुश्री ने नाना पाटेकर की लीगल नोटिस वाली बात का भी खंडन किया है और कहा है कि उन्हें अब तक कोई नोटिस नहीं मिला है। जबकि बीते रोज ही नाना पाटेकर के वकील ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में ये कहा था कि नाना पाटेकर की तरफ से तनुश्री को एक नोटिस भेजा गया है। जिसमें तनुश्री से माफी मांगने की डिमांड की गई है।

एमएनएस चित्रपट शाखा के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए तनुश्री दत्ता के बयानों को टीवी शो ‘बिग बॉस’ में घुसने की जुगाड़ बताया। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर तनुश्री को ‘बिग बॉस’ में एंट्री दी जाती है, तो एमएनएस की ओर से हिंसक प्रतिक्रिया होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here