Home फिल्म जगत Movie Teaser:”मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी” ….

Movie Teaser:”मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी” ….

6
0
SHARE

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म “मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी” का टीजर र‍िलीज हो गया है. इसे गांधी जयंती के खास मौके पर र‍िलीज किया गया है. यह फिल्म 2019 में 25 जनवरी को सिनेमाघरों में र‍िलीज होगी.टीजर में कंगना रनौत का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है. दो मिनट के टीजर की शुरुआत अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज से होती है. वो कहते हैं, “भारत वर्ष, महान सभ्यता जहां मिट्टी भी सोना थी. द‍िलों के दरवाजे हर मेहमान के लिए खुले थे. एक द‍िन इन्हीं दरवाजों से घुस आए कुछ क्रूर शैतानी इरादे. तब इस मिट्टी के गर्भ से उठ खड़ी हुई मणिकर्ण‍िका. टीजर में कंगना  रानी झांसी के किरदार में एक्शन से लेकर शानदार घुड़सवारी करते हुए, युद्ध के मैदान में अंग्रेजों को धूल चटाती नजर आ रही हैं.”

इससे पहले आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म “लगान” में भी अमिताभ बच्चन की आवाज का इस्तेमाल किया गया था. अमिताभ ने कई और फिल्मों में भी अपनी आवाज दी थी. लगान एक पीरियड ड्रामा थी जिसमें क्रिकेट मैच के जरिए अंग्रेजों से भारतीय किसानों के संघर्ष को दिखाया गया था. आमिर की फिल्म ऑस्कर में भी गई थी. हालांकि फिल्म ने विदेशी भाषा कैटेगरी के अंतिम पांच में पहुंची तो लेकिन कोई पुरस्कार नहीं जीत पाई.

 बता दें कि कंगना ने अपने किरदार को रि‍यल दि‍खाने के लिए कड़ी मेहनत की है. टीजर से पहले कंगना के कई लुक जारी किए गए थे.”मणिकर्णिका” का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर कृष जगारला मुंडी ने किया है. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने 45 दिन के शेड्यूल में बहुत बड़ा हिस्सा निर्देशित किया है और ऐसा वह इस सब्जेक्ट के प्रति उनके लगाव और प्रेम के चलते कर पाईं. जब स्टूडियो ने उनसे पूछा कि क्या इसका क्रेडिट लेना चाहेंगी तो उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया है.कंगना रनौत की फिल्म रिलीज से पहले कई विवादों में भी फंस चुकी है. कंगना पर गैर वाजिब दखलंदाजी का आरोप लगा. सोनू सूद और कुछ सितारों ने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here