Home Una Special CM जयराम बताएं चार्जशीट का क्या हुआ:मुकेश अग्निहोत्री….

CM जयराम बताएं चार्जशीट का क्या हुआ:मुकेश अग्निहोत्री….

11
0
SHARE

नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने 9 माह के कार्यकाल में प्रतिशोध की राजनीति के चलते कई मामले दर्ज किए हैं लेकिन कांग्रेस न कभी किसी से डरी है और न ही डरने वाली है। भाजपा को हर मोर्चे पर जवाब दिया जाएगा। उन्होंने नए मुख्य सचिव बी.के. अग्रवाल को जिम्मेदारी की बधाई देने के साथ-साथ नसीहत देते हुए कहा कि मुख्य सचिव विवादित मुद्दों से दूर रहें और सरकार की नीतियों व प्रदेश की जनता के विकास व कल्याण की सोच से काम करें। उन्हें अफसरशाही को विकास की दिशा में लगाना चाहिए न कि खुद राजनीतिक मुद्दों में हाथ डालकर जलाने का प्रयास करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अफसरशाही बेहतर काम करे और प्रदेश हित में काम करे।

मुकेश ने कहा कि विजीलैंस की जांच से कांग्रेस न तो कभी घबराई है न ही आगे कभी घबराएगी। भाजपा की चार्जशीट पर कार्रवाई सरकार को करनी है सरकार करे, रोका किसने है? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जवाब दें कि चार्जशीट पर क्या हुआ है? उन्होंने कहा कि राजनीतिक प्रतिशोध में बदले की भावना से जयराम सरकार काम करना चाहती है, ऐसे में पलटवार ठोक बजाकर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दखल अधिकारियों को काम करने नहीं दे रहा है और हालात यह हो गए हैं कि पुलिस पर खनन व नशा माफिया पर कार्रवाई न करने के लिए भाजपा के नेता दबाव बना रहे हैं। खुलेआम खनन का धंधा चल रहा है और सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो रही है। आलू व मक्की की खेती करने वाला किसान परेशान है उसकी मदद के लिए प्रदेश सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया है।

किसानों को तुरंत राहत मिलनी चाहिए। अनेक सड़कों व संपर्क मार्गों की हालत खस्ता है, उन्हें ठीक करने के लिए अभी तक कोई कार्रवाई जमीन पर नजर नहीं आ रही है। अग्रिहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जवाब दें कि केंद्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर सिर्फ आश्वासन ही दिया है या कोई आपदा प्रबंधन के लिए केंद्रीय राहत का पैकेज भी दिया है? उन्होंने कहा कि लोग परेशान हैं राहत देने में देरी हो रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं के इस महंगाई पर मुंह सिले हुए हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी बढ़ रही महंगाई के विरुद्ध चुप नहीं बैठेगी, सड़कों पर उतर कर जनता के हित की लड़ाई लड़ी जाएगी। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा अपनी सुविधा के अनुसार शौर्य दिवस की परिभाषा न बदले। उन्होंने कहा कि भाजपा राजनीतिक पाखंड कर सेना का राजनीति के लिए इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता बताएं कि इंदिरा गांधी ने जब पाकिस्तान के 2 टुकड़े किए थे क्या वह शौर्य दिवस सेना का नहीं है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here