Home Una Special एटीएम कार्ड चोर गिरोह का सदस्य पकड़ा, जमकर धुनाई…..

एटीएम कार्ड चोर गिरोह का सदस्य पकड़ा, जमकर धुनाई…..

10
0
SHARE

मैहतपुर में एटीएम कार्ड चोर गिरोह का एक सदस्य पकड़ में आया है। आरोपित वारदात को अंजाम देने से पहले ही बैंक कर्मचारियों व स्थानीय लोगों के हत्थे चढ़ गया। लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की। आरोपित के तीन साथी मौके से भाग गए। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है आरोपित व उसके साथी एटीएम कार्ड गिरोह के रूप में सक्रिय थे। आरोपित की पहचान सुरेंद्र कुमार निवासी नारनौल, जिला हिसार, हरियाणा के रूप में हुई है। फरार युवकों की पहचान शमशेर, विनोद, रोहताश निवासी जींद हरियाणा के रूप में हुई है।

वारदात वीरवार सुबह करीब दस बजे हुई। एसबीआइ बैंक की शाखा के एटीएम में आरोपित सुरेंद्र कुमार गया और वहा पर कार्ड से पैसे निकालने लगा। काफी देर तक उपभोक्ताओं का वहा से आना-जाना लगा रहा लेकिन सुरेंद्र वहीं पर खड़ा रहा। इतनी देर में बैंक का एक कर्मचारी किसी काम से एटीएम में आया। उसे सुरेंद्र की गतिविधियों पर संदेह हुआ। उससे पूछताछ की और उसके हाथ से एटीएम कार्ड छीन लिया। वह वहा से भागने का प्रयास करने लगा। इतने में घटनास्थल पर एक उपभोक्ता ने उसे दबोच लिया और शोर मचा दिया। स्थानीय लोग भी वहा पहुंच गए। लोगों ने युवक की जमकर धुनाई की। थोड़ी देर में पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

मैहतपुर में पहले भी ऐसी वारदात हो चुकी हैं। ऊना के साथ ही मैहतपुर कस्बे के साथ सटे नंगल क्षेत्र में चेन स्नैचिंग के मामले भी सामने आए हैं। पुलिस को संदेह है कि इन मामलों में भी आरोपितों की भूमिका हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here