Home फिल्म जगत अनुष्का शर्मा ने किया तनुश्री दत्ता का सपोर्ट, बोलीं- ‘सच समाने आएगा...

अनुष्का शर्मा ने किया तनुश्री दत्ता का सपोर्ट, बोलीं- ‘सच समाने आएगा ही’….

7
0
SHARE

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद को लेकर पूरा बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया है। एक तरफ लोग तनुश्री को गलत ठहराते हुए नाना को सपोर्ट कर रहे हैं। तो दूसरी तरफ कई एक्ट्रेसेस तनुश्री के सपोर्ट में सामने आई हैं। इसी कड़ी में नया नाम शामिल हुआ है एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का, जिन्होंने फिल्म सुई-धागा की सक्सेस पार्टी के दौरान इस मुद्दे पर अपनी बात रखी। अनुष्का ने कहा- “आपका वर्क प्लेस घर के बाद सबसे सेफ जगह होती है। काम करते हुए आपको डर नहीं लगना चाहिए चाहे आप किसी भी प्रोफेशन में हों। आपको वहां सुरक्षित महसूस करने की जरूरत है। जो बातें बाहर आई हैं वो डराने वाली हैं।”

अनुष्का ने कहा- “तनुश्री ने जो किया उसके लिए हिम्मत की जरूरत होती है। यह इतना आसान नहीं है। जबकि आपको पता है कि चीजें आपके अनुकूल नहीं हैं। यही कारण है कि बहुत सारे लोग बोल नहीं पाते। इसलिए ये हमारा कर्तव्य है कि जब महिलाएं ऐसे हरकतों के बारे में आवाज उठाएं तो उनका सम्मान करें। अपना जजमेंट न दें, न ही उनके चरित्र का आकलन करें।”

अनुष्का को लगता है कि रिजल्ट जो भी हो। ऐसे केस में हमें महिलाओं को प्रोत्साहित करना चाहिए कि ताकि महिलाएं इसके बारे में शर्मिंदगी महसूस किए बिना बता सकें। वे कहती हैं कि- “सच सामने आ ही जाएगा। अगर कोई अपनी आपबीती सुना रहा है तो हमें कम से कम उसे सुनना चाहिए और सम्मान करना चाहिए। यह उन्हें हर परिस्थिति में बोलने के लिए प्रोत्साहित करेगा। इसका मतलब ये नहीं है कि ऐसा सब जगह होता है या ऐसा कहीं नहीं होता”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here