Home Bhopal Special पुलिस के गश्ती पॉइंट के पास से एटीपी मशीन तोड़कर बदमाश ले...

पुलिस के गश्ती पॉइंट के पास से एटीपी मशीन तोड़कर बदमाश ले गए 1.75 लाख….

9
0
SHARE

भोपाल. बड़ा बाग बिजली दफ्तर के पास लगी एटीपी मशीन तोड़कर दो शातिर बदमाशों ने पौने दो लाख रुपए चुरा लिए। नकाबपोश बदमाशों ने मशीन को पीछे से तोड़ा था। बदमाशाें की ये करतूत कैमरे में कैद हो गई हैं। इन फुटेज के आधार पर शाहजहांनाबाद पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है।

खास बात यह है कि पास में ही पुलिस सहायता केंद्र है। सिंधी मार्केट चौराहे पर पुलिस के गश्ती वाहन का पाॅइंट भी है। बड़ा बाग, शाहजहांनाबाद स्थित बिजली कंपनी के दफ्तर में लगी एटीपी मशीन के जरिए बिजली बिल जमा करवाए जाते हैं। बुधवार रात दो बजे यहां काम करने वाले हेल्पर राजकुमार सैनी को मशीन पीछे से टूटी नजर आई। उन्होंने इसकी सूचना असिस्टेंट इंजीनियर अफसर बेग को दी। इसके बाद शाहजहांनाबाद थाने पहुंचकर चोरी का केस दर्ज करवाया।

एसआई मोहन गौर के मुताबिक मशीन में लगे कैमरे में रात सवा बजे मजबूत कद काठी का बदमाश बूथ में घुसते हुए नजर आ रहा है। उसने मशीन के पिछले हिस्से को तोड़ा और कैश बॉक्स में रखे एक लाख 75 हजार 585 रुपए निकाल लिए। ये दिनभर में जमा हुई रकम थी, जिसे रोजाना दफ्तर खुलने के बाद बैंक में जमा कराया जाना था।

सूत्रों के मुताबिक फुटेज में नजर आ रहे बदमाश के हुलिए के आधार पर पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। हालांकि, इस तरह के पुराने बदमाशों से भी पूछताछ जारी है। अफसरों का दावा है कि जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। राजधानी में एटीपी मशीन तोड़कर हुई चोरी का संभवत: ये पहला मामला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here