Home मध्य प्रदेश देश के 70 फीसदी भाग पर शान से लहरा रहा है हमारा...

देश के 70 फीसदी भाग पर शान से लहरा रहा है हमारा भगवा: अमित शाह…

5
0
SHARE

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हेलिकॉप्टर द्वारा शिवपुरी पहुंच गए हैं। उन्होंने तात्या टोपे स्मारक में माल्यार्पण किया, इसके बाद वह पोलोग्राउंड में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिवपुरी देशभक्तों और वीरो की धरती है। तात्या टोपे का स्मरण कर उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं। यहां भाजपा की जीत राजमाता सिंधिया को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने राजमाता सिंधिया का शताब्दी वर्ष पूरे देश में मनाने का संकल्प दोहराया।

अमित शाह ने कहा, भाजपा संगठन के आधार पर चलने वाली पार्टी है, आज पूरे देश के हर बूथ में हमारा कार्यकर्ता फैला हुआ है। देश के 70% भाग पर हमारा भगवा शान से लहरा रहा है। मोदी जी की केंद्र में सरकार बनने के बाद 5 करोड़ गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर, 7.5 करोड़ गरीबों को शौचालय, 12 करोड़ युवाओं को मुद्रा बैंक के माध्यम से रोजगारी और 2 करोड़ लोगों को घर देने का काम किया गया है।

विधानसभा चुनाव से पहले अमित शाह के ग्वालियर चंबल संभाग के दौरे को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इसके पहले अमित शाह सुबह 11 बजे ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद वहां से हेलीकॉप्टर शिवपुरी के लिए रवाना हो गए। शिवपुरी के बाद अमित शाह गुना और ग्वालियर में कार्यकर्ताओं की रैली, रोड शो औऱ सम्मेलन में भाग लेंगे। अमित शाह पहली बार ग्वालियर के दौरे पर आ रहे हैं।

ग्वालियर लौटने के बाद अमित शाह झांसी की वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई और फिर राजमाता विजयाराजे सिंधिया की समाधि पर फूल चढ़ाएंगे। पिछले 3 दिन के भीतर अमित शाह का ये दूसरा मध्य प्रदेश दौरा है। शनिवार को उन्होंने मालवा में इंदौर-उज्जैन का दौरा किया था। अमित शाह मध्य प्रदेश में संभाग के हिसाब से दौरे कर रहे हैं और कार्यकर्ताओं का सम्मेलन बुला रहे हैं।शाम 5.15 बजे एयरपोर्ट पर शिवपुरी से ग्वालियर जाएंगे। इसके बाद सड़क मार्ग से सबसे पहले लक्ष्मीबाई समाधिस्थल जाएंगे। एयरपोर्ट से रेसकोर्स रोड होते हुए मानसिंह चौराहे से सिटी सेंटर, एजी पुल के नीचे, बसंत विहार से लक्ष्मीबाई समाधि स्थल पहुंचेंगे। यहां से राजमाता की छत्री पहुंचेंगे। फिर एजी पुल से सिटी सेंटर, आकाशवाणी तिराहा होते हुए संस्कृति गार्डन पहुंचेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here