Home फिल्म जगत अक्षय कुमार ने रुकवाई नाना पाटेकर और साजिद खान की फिल्म ‘हाउसफुल...

अक्षय कुमार ने रुकवाई नाना पाटेकर और साजिद खान की फिल्म ‘हाउसफुल 4’….

7
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी #MeToo कैंपेन का सपोर्ट करते हुए बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने अपनी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कैंसिल करने के लिए प्रोड्यूसर्स के रिक्वेस्ट किया है. अक्षय कुमार का कहना है कि इस मसले पर जब तक कोई निर्णय नहीं आ जाता तब तक फिल्म को रोक देनी चाहिए. अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक नोट जारी किया है. जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मैं अभी-अभी वापस लौटा हूं और सभी जगह डिस्टर्ब करने वाली खबरें पढ़ रहा हूं. मैंने ‘हाउसफुल 4′ के प्रोड्यूसर्स से रिक्वेस्ट की है कि इस मामले के इंवेस्टिगेशन तक शूटिंग कैंसिल कर दी जाए. यह मामला कुछ ऐसा है जिसके लिए कड़ी कार्रवाई की जरूरत है. मैं इस केस से जुड़े किसी भी दोषी के साथ काम नहीं करूंगा और जो लोग उत्पीड़न के शिकार हुए हैं उनकी बातें सुननी चाहिए और न्याय मिलना चाहिए.’

अक्षय कुमार के इस निर्णय के बाद ‘हाउसफुल 4’ के डायरेक्टर साजिद खान ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने भी फिल्म के डायरेक्टर पद से हटने का फैसला लिया है. साजिद खान का कहना है कि जब तक अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत साबित कर सच को सामने ना ला दूं, तब तक डायरेक्टर पद से हट रहा हूं. साजिद खान ने भी ट्वीट के जरिए एक नोट जारी किया है. उन्होंने लिखा, ”मेरे खिलाफ आरोपों के चलते मेरे परिवार, मेरे प्रोड्यूसर और मेरी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के स्टार्स पर दबाव आ गया है. मैं नैतिक जिम्मेदारी निभाते हुए डायरेक्टर पद से हट रहा हूं, जब तक मैं अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत साबित कर सच को सामने ना ला दूं. मैं अपने मीडिया साथियों से निवेदन करता हूं कि सच सामने आने तक जजमेंटल न बने.”

बॉलीवुड में MeToo कैंपेन की शुरुआत एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता द्वारा दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर पर उत्पीड़न का आरोप लगाने से हुई और धीरे-धीरे यह मामला पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में तेजी से बढ़ गया. इससे पहले आमिर खान (Aamir Khan) ने #MeToo कैंपेन के तहत एक बड़ा फैसला लिया. उन्होंने यौन उत्पीड़न मामले के आरोपी डायरेक्टर सुभाष कपूर की फिल्म ‘मुगल’ (Mogul) छोड़ दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here