Home राष्ट्रीय PM मोदी को जान से मारनी की धमकी दिल्ली पुलिस कमिश्नर को...

PM मोदी को जान से मारनी की धमकी दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भेजा ई-मेल…

6
0
SHARE

दिल्ली पुलिस कमिश्नर की ई-मेल आईडी पर एक धमकी भरा संदेश भेजा गया है. एक लाइन के इस मेल में 2019 का जिक्र किया गया है, साथ ही दिन और महीने के बारे में भी बताया गया है. पुलिस का कहना है कि यह मेल असम के किसी जिले से भेजा गया है. मेल मिलने के बाद ही पुलिस इसकी तफ्तीश में जुट गई है.

ये पहली बार नहीं है जब पीेएम मोदी को लेकर धमकी भरा संदेश मिला है. इससे पहले भीमा-कोरेगांव हिंसा की जांच के दौरान भी पीएम मोदी के खिलाफ जानलेवा हमले की साजिश के खुलासे हुए थे. जांच में लेफ्ट गुटों से जुड़े लोगों के बीच कुछ पत्र प्राप्त हुए थे, जिसमें पीएम मोदी के खिलाफ पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जैसी वारदात अंजाम देनी की साजिश का पता चला था. इस खुलासे के बाद कुछ नामचीन लोगों की गिरफ्तारियां भी हुई थीं, जिनका बड़ा स्तर पर विरोध भी किया गया.

बता दें कि पूर्व पीएम राजीव गांधी की हत्‍या की प्‍लानिंग लिबरेशन टाइगर्स ऑफ तमिल ईलम (LTTE लिट्टे) के लीडर प्रभाकरण ने की थी. राजीव की हत्‍या के लिए उसने अपने 4 लोगों को जिम्‍मेदारी दी थी और 21 मई 1991 को तमिलनाडु के श्रीपेरंबदूर में उन्हें आत्मघाती बम धमाके में मार दिया गया था.

इसके अलावा जून 2018 में गाजियाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गोली मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. वहीं, पीएम मोदी के आतंकियों के निशाने पर होने की भी सूचनाएं आती रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here