Home ऑटोमोबाइल TVS ने अपडेट किया अपना ये स्कूटर, कीमत 53 हजार रुपये….

TVS ने अपडेट किया अपना ये स्कूटर, कीमत 53 हजार रुपये….

6
0
SHARE

टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने Wego के नए 2018 वर्जन को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी कीमत 53,027 रुपये एक्स-शोरूम, दिल्ली रखी है. इस नए स्कूटर में कॉस्मेटिक अपडेट्स के साथ-साथ नए फीचर्स भी दिए गए हैं. हालांकि मैकेनिकल तौर पर इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है.

TVS का ये पॉपुलर स्कूटर नए कलर और ग्राफिक्स ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा. वहीं नए फीचर्स की बात करें तो अब इस स्कूटर में स्पोर्टी सीट, 20-लीटर यूटिलिटी बॉक्स, व्हील रिम स्टीकर्स और एक पास-बाय स्विच दिया गया है. साथ ही यहां एक मेटेंनेंस-फ्री बैटरी को भी शामिल किया गया है.

इस नए TVS Wego में पहले वाला ही एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलिंडर 109.7cc यूनिट दिया गया है. ये इंजन 8bhp का पावर और 8.4Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है. TVS Wego 12-इंच अलॉय व्हील पर चलता है और इसके रियर में एक मोनो-शॉक सस्पेंशन भी दिया गया है.

इस स्कूटर के दूसरे फीचर्स की बात करें तो यहां डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LED टेल लैम्प और अंडरसीट स्टोरेज कंपार्टमेंट में मोबाइल चार्जिंग सॉकेट मौजूद है. इस स्कूटर का ओवरऑल डिजाइन मेल और फीमेल दोनों ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बनाया गया है.

 कंपनी के दावे के मुताबिक पूरी तरह से मेटल बॉडी वाले TVS Wego की माइलेज 62km/l है. भारतीय बाजार में इस स्कूटर का मुकाबला Honda Activa 5G, Hero Maestro Edge, Yamaha Ray-Z और Mahindra Gusto से है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here