Home मध्य प्रदेश महाअष्टमी पूजन के लिए जा रहे एक ही परिवार के 6 लोगों...

महाअष्टमी पूजन के लिए जा रहे एक ही परिवार के 6 लोगों को ट्रक ने कुचला…

6
0
SHARE

शहर में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब परिवार के 6 सदस्य सुबह पांच बजे पास के ही मंदिर में नवरात्रि में महाअष्टमी पूजन के लिए जा रहे थे। उसी वक्त सतना से सिमरिया जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने इन्हें कुचल दिया। हादसे में दो बच्चों के अलावा दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बच्ची की अस्पताल ले जाते समय मौत हुई।

इस हादसे में परिवार के जो लोग घायल हुए थे। उन्हें स्थानीय अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया है। घटना कोलगवां थाने क्षेत्र के बतखर मोड़ के पास हुई है। मरने वालों की पहचान चुन्नी देवी 65 साल ( दादी), रेणु तीस साल (मां), शुभी 8 साल ( बेटी), स्वराज 6 साल( बेटा) के रुप में हुई है।

इसी परिवार के दो बेटे फौज हैं। एक जहां पाकिस्तान सीमा पर तैनात है तो वहीं दूसरा बेटा बर्मा सीमा पर देश की सरहद की रक्षा कर रहा है। इनके घर पहुंचने के बाद ही मृतकों का अंतिम संस्कार होगा। हादसे के बाद सतना विधायक शंकरलाल तिवारी मृतकों के परिजनों से मिलने पहुंचे। वहीं, डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंचकर परिजनों से हालचाल लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here