Home Bhopal Special कांग्रेस के वायरल लिस्ट पर घमासान, कांग्रेस ने बताया बीजेपी की डर्टी...

कांग्रेस के वायरल लिस्ट पर घमासान, कांग्रेस ने बताया बीजेपी की डर्टी पॉलिटिक्स, तो बीजेपी भी हुई तल्ख…

10
0
SHARE
वहीं कांग्रेस के डर्टी पॉलिटिक्स वाले बयान पर पलटवार करते हुए एमपी के सहकारिता राज्यमंत्री विश्वास सारंग ने कहा है कि बीजेपी प्रपंच का काम नहीं करती है.
बता दें कि बुधवार को कांग्रेस ने करीब 80 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगाई थी, तो वहीं सभी 230 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम फाइनल होने का एक लिस्ट भी वायरल हो रहा है, जिसमें छिंदवाड़ा से कमलनाथ का सीट क्लीयर है, तो लिस्ट में सिंधिया का नाम ही नहीं है. इसके अलावा शिवराज सिंह के खिलाफ दिग्विजय सिंह की पत्नी रानी अमृता सिंह का नाम भी शामिल है.
इस सूची को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस लिस्ट को फर्जी बताया है, तो वहीं किसी के भी नाम फाइनल नहीं होने की बात कही है. साथ ही सिंधिया ने कहा कि स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक हुई थी, उसमें कई नामों पर चर्चा हुई है. इसके साथ ही उन्होंने अगले चार-पांच दिनों में लिस्ट जारी होने की बात कही है. सिंधिया ने बताया कि शुक्रवार को फिर से स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी.

इसके साथ ही महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष शोभा ओझा ने बीजेपी पर डर्टी पॉलिटिक्स करने का आरोप लगाया है. इनके बयान पर राज्यमंत्री विश्वास सारंग ने भी शोभा ओझा के आरोप पर पलटवार किया है. सारंग ने कहा कि हम सूची जारी क्यों करेंगे, इस सूची को कांग्रेस के लोगों ने ही जारी किया होगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रपंच का काम नहीं करती है. वहीं कमलनाथ के ट्वीट पर भी निशाना साधते हुए कहा कि दिग्गी जैसे पाकिस्तान परस्त हैं, वैसे ही कमलनाथ बांग्लादेश और पाकिस्तान परस्त हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here