Home Una Special चिंतपूर्णी मंदिर कर्मचारी ने सेवादार से की मारपीट…

चिंतपूर्णी मंदिर कर्मचारी ने सेवादार से की मारपीट…

27
0
SHARE

ऊना)। धार्मिक स्थल चिंतपूर्णी मंदिर कार्यालय में तैनात एक कर्मचारी द्वारा चतुर्थ श्रेणी सफाई कर्मी की निर्मम पिटाई करने का मामला सामने आया है। पीड़ित कर्मी की बाजू पर गहरी चोटें आईं हैं। पीड़ित परिवार द्वारा चिंतपूर्णी थाना में पिटाई करने वाले कर्मचारी की लिखित शिकायत दर्ज करवा दी गई है। अस्पताल के एसएमओ ने पीड़ित की बाजू पर गहरी चोट होने की पुष्टि की है। सेवादार की लात घूंसों व डंडे से पिटाई करने से उसे काफी चोटें आई हैं। सिविल अस्पताल चिंतपूर्णी के चिकित्सकों ने घायल को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया है। इस घटना से क्षेत्र के सभी सफाई कर्मियों में व्यापक रोष है।

उन्होंने पुलिस एवं जिला प्रशासन से मारपीट करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। मारपीट का शिकार हुए युवक के परिवार ने मंदिर कार्यालय में तैनात कर्मचारी पर मारपीट से लेकर गाली गलौज तक के आरोप लगाए गए हैं। वहीं, मंदिर प्रशासन द्वारा मामले को रफा-दफा करने को लेकर पीड़ित पर दबाव बनाया जा रहा है। उधर, इस संबंध में मंदिर आयुक्त एवं उपायुक्त ऊना राकेश कुमार प्रजापति ने घटना की निंदा की है।

उन्होंने कहा कि मंदिर अधिकारी से मामले को लेकर रिपोर्ट तलब की जाएगी। सिविल अस्पताल चिंतपूर्णी के प्रभारी डॉ. कपिल शर्मा ने बताया कि युवक की बाजू फ्रेक्चर होने की संभावना है। उसे एक्स-रे के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेजा गया है। मामले की पुष्टि एसएचओ चिंतपूर्णी गौरव भारद्वाज ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा पीड़ित युवक का मेडिकल सिविल अस्पताल में करवाया गया है। इस संबंध में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here