Home हिमाचल प्रदेश जाखू में CM ने किया रावण दहन…

जाखू में CM ने किया रावण दहन…

5
0
SHARE
समाज से मिटे नशे का दानव : मुख्यमंत्री शिमला के ऐतिहासिक हनुमान मंदिर जाखू में दशहरा महोत्सव आज बडे़ जोश और उत्साह के साथ मनाया गया। हजारों श्रद्धालुओं की उपस्थिति में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने रावण, कुम्भकरण और मेघनाथ के पुतलों को अग्नि दी।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह पर्व अधर्म पर धर्म की विजय का प्रतीक है। साथ ही यह मां दुर्गा के प्रति श्रद्धा का भी परिचायक है। उन्होंने नशे के दानव को समाज से समाप्त करने के लिए लोगों से मिलजुल कर प्रयास करने की अपील की।
इससे पहले, मुख्यमंत्री ने नौ लाख रुपये की लागत से जाखू मन्दिर परिसर में बनने वाले धार्मिक संग्रहालय का शिलान्यास भी किया। उन्होंने मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर मन्दिर समिति ने मुख्यमंत्री को सम्मानित भी किया।
मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी डॉ. साधना ठाकुर, मुख्य सचेतक व विधायक नरेन्द्र बरागटा, मिल्कफेड के अध्यक्ष गणेश दत्त, मुख्य सचिव बी.के. अग्रवाल, नगर निगम शिमला की मेयर कुसुम सदरेट, उप-महापौर राकेश शर्मा, राष्ट्रीय स्वयं सेवक के प्रांत प्रचारक संजीवन, बाल कल्याण परिषद की महासचिव पायल वैद्य, उपायुक्त अमित कश्यप, पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्वाल सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here