Home फिल्म जगत क्या प्रियंका-निक की शादी के दिन ही होगा दीपिका-रणवीर का रिसेप्शन..

क्या प्रियंका-निक की शादी के दिन ही होगा दीपिका-रणवीर का रिसेप्शन..

6
0
SHARE

बॉलीवुड के लिए यह साल शादियों का साल रहा है. जहां सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं वहीं नेहा धूपिया और अंगद बेदी की सीक्रेट वेडिंग की खबरें भी सुर्खियों में रहीं. अब इस साल के खत्म होने से पहले प्रियंका-निक और दीपिका-रणवीर के शादी करने की खबरें भी चर्चा में हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने जहां अपनी शादी की तारीखों का आधिकारिक ऐलान कर दिया है वहीं प्रियंका और निक की ओर से इस बारे में अब तक कोई खबर नहीं आई है. हालांकि कहा यह जरूर जा रहा है कि प्रियंका और निक 1 दिसंबर के दिन शादी के बंधन में बंध सकते हैं. जानकारी के मुताबिक इसी दिन दीपिका-रणवीर की शादी का रिसेप्शन भी हो सकता है.

यदि ऐसा होता है तो ये दोनों इवेंट्स एक ही दिन आयोजित होंगे. आपने बॉलीवुड फिल्मों का क्लैश तो सुना ही होगा लेकिन शायद ये पहली बार होगा कि जब बॉलीवुड स्टार्स की शादी के इवेंट्स आपस में टकराएंगे. खबरें हैं कि प्रियंका-निक की शादी के कार्यक्रम 30 नवंबर से 1 दिसंबर के बीच होंगे.

यह भी बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुछ तस्वीरों के आधार पर यूजर्स यह भी कयास लगा रहे हैं कि प्रियंका-निक पहले ही लास वेगास में शादी कर चुके हैं. हालांकि इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here