Home फिल्म जगत अजय देवगन की फिल्म के सेट पर असिस्टेंट डायरेक्टर के साथ हुई...

अजय देवगन की फिल्म के सेट पर असिस्टेंट डायरेक्टर के साथ हुई बदतमीजी, एक्टर ने लिया ये एक्शन..

7
0
SHARE

अजय देवगन ने अपने मेकअप मैन को मीटू के तहत लगे आरोप के चलते बाहर का रास्ता दिखा दिया है. मामला अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के सेट का है. फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही तान्या पौल ने सोशल मीडिया के जरिए उनके मेकअप मैन पर उनके साथ शारीरिक शोषण के आरोप लगाए थे. जिसे गंभीरता से लेते हुए अजय देवगन और लव रंजन ने अब एक्शन लिया है.

तान्या ने आरोप लगाते हुए कहा था कि ”मैं मॉनिटर पर शॉट देख रही थी तभी मुझे पीछे से अपने कंधे पर एक हाथ महसूस हुआ. सीन चल रहा था और शॉट की कॉन्टीन्यूटी में थोड़ी दिक्कत थी. क्योंकि शूटिंग चल रही थी इसके चलते मैं उस वक्त ठीक से नहीं देख पाई की मेरे पीछे कौन था. लेकिन जब मैं वापस मॉनिटर पर आई तो उसने मुझसे कहा कि तुम्हें मेरा शुक्रिया अदा करना चाहिए कि मैंने तुम्हें मसाज दी. ”

इसके आगे तान्या ने लिखा,  ”कुछ वक्त बाद एक बार फिर उसने ऐसी ही हरकत की. मैं मॉनिटर पर सीन देख रही थी. तभी वो सीन देखने के बहाने मेरी कुर्सी के साथ चिपक कर खड़ा हो गया और फिर उसका हाथ मेरे कंधे पर आ गया. इस बार मैंने अपनी टीम से कहा कि वो मेरी कुर्सी के पास रहें और इस बात का खयाल रखें कि कोई भी मेरी कुर्सी के साथ चिपक कर खड़ा न हो.

तान्या ने बताया कि उसने इस बाबत अपने टीम मेंबर्स से बात की थी जिसके बाद किसी ने ये बात ऊपर तक पहुंचा दी. जिसके बाद इस बात का संज्ञान लेते हुए खुद लव रंजन ने उन्हें अपने पास बुलाया और बात की. जिसके बाद लव रंजन ने कहा कि इस प्रकार का व्यवहार सेट पर किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जैसे ही ये बात अजय देवगन को बताई उन्होंने तुरंत मेकअप मैन को वहां से निकाल दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here