Home क्लिक डिफरेंट जहरीले साँपों से खेलती है ये बच्ची जानकर हैरान रह जायेंगे…

जहरीले साँपों से खेलती है ये बच्ची जानकर हैरान रह जायेंगे…

6
0
SHARE

जहरीले सांप से जहां हम देखकर भाग जाते हैं या फिर हमारे पसीना छूट जाते हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनके सांप ही इतने अच्छे दोस्त हो जाते है कि दिनरात उनके साथ खेलते रहते हैं. ऐसे कई लोगों को देखा होगा अापने उनमे कई तो सपेरे ही होंगे, लेकिन यहां सपेरे की बात नहीं कर रहे बल्कि किसी और की बात कर रहे हैं. ये कोई और नहीं बल्कि एक छोटी बच्ची जिसकी सांप से इतनी अच्छी दोस्ती है जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते.

दरअसल, ये बच्ची उत्तर प्रदेश के घाटमपुर में रहती है. 11 साल की काजल खान ऐसी लड़की रहती है जिसे सांप से बिल्कुल भी डर नहीं लगता. अजीब और हैरानी की बात तो ये है कि बड़े से बड़े और खतरनाक सांप के साथ खेलती है, कहती है और सोती भी है. अपने इलाके में काजल काफी मशहूर है और उसके पिता ताज मोहम्मद और बड़ा भाई सपेरे हैं.

इसी के चलते काजल में भी साँपों को लेकर ये रूचि आ गई. इतना ही नहीं काजल कहती है कि उसे कोबरा सापों के साथ मजा आता है. लेकिन कभी-कभी वो सांप काट भी लेते हैं तो उन्हें दर्द होता है लेकिन गलती उसकी होती है क्योंकि वो साँपों को तंग कर देती है. काजल कहती है उसे स्कूल जाना पसंद नहीं है बल्कि उसे साँपों के साथ समय बिताना पसंद करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here