Home ऑटोमोबाइल भारत में इस दिन आ सकती है YAMAHA की यह धाँसू बाइक…

भारत में इस दिन आ सकती है YAMAHA की यह धाँसू बाइक…

4
0
SHARE

जापान की प्रसिद्द दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी यामाहा अपनी नई बाइक MT-15 को इंडोनेशिया में पेश कर चुकी है और अब वह भारतीय बाजार में भी इसे उतारने की तैयारी कर रही है. लेकिन अभी यह साफ नहीं है कि भारत में यह कर कब तक आ सकेगी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यामाहा की यह बाइक 150 सीसी सेगमेंट में तैयार ई है. जहां इसे 2019 में लॉन्च करने की संभावना है. हालांकि अभी तक कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो यामाहा की स्पोर्ट-नेक्ड बाइक MT-15 भारत में लॉन्च के बाद अपाचे आरटीआर 200 4वी और बजाज पल्सर एनएस-200 को टक्कर देती हुई नजर आएगी. यह बाइक MT-15 को कंपनी ने MT-09’s के डिजाइन से प्रेरित होकर बनाया है.

इस गाड़ी के फीचर की बात करें तो एलईडी हेडलैम्प, स्पोर्टी फ्यूल टैंक, अपसाइड-डाउन फोर्क, रियर मोनोशॉक, डिस्क ब्रेक और ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर इसमें है. वहीं, इस बाइक में 155 सीसी वाला लिक्विड-कुल्ड इंजन भी दिया गया है. जो कि फ्यूल-इंजेक्टेड और सिंगल-सिलिंडर वाला हो सकता है. वहीं इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. जानकारी के लिए बता दें कि साल 2018 में ही कंपनी द्वारा Yamaha R15 MotoGP एडिशन को भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया गया था.Yamaha R15 MotoGP एडिशन की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 1.30 लाख रुपये तय की गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here