Home समाचार YSR कांग्रेस के चीफ जगन मोहन रेड्डी पर विशाखापट्नम एयरपोर्ट पर हमला...

YSR कांग्रेस के चीफ जगन मोहन रेड्डी पर विशाखापट्नम एयरपोर्ट पर हमला सुरक्षित…

5
0
SHARE

YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी पर विशाखापट्नम एयरपोर्ट पर हमला हुआ है. उनपर ये हमला उस वक्त हुआ जब वो एयरपोर्ट के लाउंज में बैठकर फ्लाइट का इंतजार कर रहे थे. ये हमला कथित तौर पर कैंटीन के एक वेटर ने किया है. घटना के तुरंत बाद उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए डॉक्टर के पास ले जाया गया. वो खतरे से बाहर हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस बात की तहकीकात की जा रही है कि वेटर ने YSR पार्टी के चीफ पर हमला क्यों किया.

हमलावर कैंटीन स्टाफ ने पहले जगनमोहन रेड्डी के साथ सेल्फी लेने की मांग की. जगनमोहन जब सेल्फी के लिए तैयार हो गए तो उसने फोक (कांटे वाले चम्मच) से उनपर वार कर दिया. इसके तुरंत बाद पुलिस उसे खींचते हुए बाहर ले गई और उसे कस्टडी में ले लिया गया है. पुलिस के मुताबिक हमलावर का कहना है कि वह नहीं चाहते हैं कि जगनमोहन सत्ता में आए.

जगनमोहन रेड्डी हैदराबाद के लिए जाने वाली फ्लाइट का विशाखापट्नम एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहे थे. वाईएसआर पार्टी के एक नेता ने आरोप लगाया कि यह तेलुगू देशम पार्टी की चाल है. आंन्ध्र प्रदेश सरकार के प्रवक्ता ने इस चीज को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है कि जगनमोहन रेड्डी ने घटना के लिए सत्ताधारी पार्टी पर दोष मढ़ा है. प्रवक्ता ने कहा कि एयरपोर्ट की सुरक्षा सेंट्रल एजेंसी करती है. उन्होंने कहा कि हम घटना की निंदा करते हैं और इसकी जांच कराएंगे.

गौरतलब है कि तेलंगाना में सात दिसंबर को चुनाव होना है. ऐसे में इस हमले से राज्य के सियासी माहौल में और गर्माहट आने की संभावना है. तेलंगाना में 11 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी. राज्य में 119 विधानसभा सीट है. पिछले विधानसभा चुनाव में तेलंगाना राष्ट्र समिति ने सबसे ज्यादा 90 सीटें जीती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here