Home Bhopal Special कमलनाथ का सीएम शिवराज पर निशाना, ‘जनता नदारद-कार्यकर्ता नदारद, जन आशीर्वाद यात्रा...

कमलनाथ का सीएम शिवराज पर निशाना, ‘जनता नदारद-कार्यकर्ता नदारद, जन आशीर्वाद यात्रा ठप…

6
0
SHARE

भोपाल। 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है और आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. जुलाई में उज्जैन से शुरू हुई मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा 48 विधानसभा सीटों पर पहुंचे बिना ही खत्म हो गई है, इसे लेकर कमलनाथ ने सीएम पर निशाना साधा है.

कमलनाथ ने शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा पर निशाना साधते हुए लिखा कि जन आशीर्वाद यात्रा से जनता के साथ ही बीजेपी के कार्यकर्ता भी किनारा करने लगे हैं, जिसकी वजह से जन आशीर्वाद यात्रा रोकनी पड़ी है.

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि घोषणा तो की थी चुनाव तक चलाएंगे, लेकिन जबरन आशीर्वाद यात्रा को आख़िर कब तक खींचते. जनता नदारद ,सरकारी भीड़ नदारद, विरोध जारी और अब तो भाजपाई भी नदारद होने लगे थे. वही पुराने भाषण, किया कुछ नहीं, बस ये करेंगे, वो करेंगे, झूठे सपने, झूठे वादे. जनता भी इस हक़ीक़त को समझ चुकी थीखैर बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा भले ही रुक गई हो लेकिन उसके कार्यकर्ता मैदान में वोटरों को साधने में लगे हैं. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ट्विटर-ट्विटर खेल रही है. अब देखना ये होगा सोशल मीडिया के जरिये कांग्रेस इस युद्ध को कैसे जीतेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here