Home Bhopal Special संबित पात्रा ने कहा- देश को भ्रमित करने के लिए चोर-चाेर चिल्ला...

संबित पात्रा ने कहा- देश को भ्रमित करने के लिए चोर-चाेर चिल्ला रहे राहुल…..

20
0
SHARE

भोपाल. विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। जहां कांग्रेस राफेल और सीबीआई में चल रही खींचतान पर भाजपा को घेर रही है। वहीं, भाजपा ने एक बार फिर से नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस पर सवाल किए हैं।

शनिवार को भोपाल में पार्टी के नए मीडिया सेंटर के उद्घाटन में शामिल होने आए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर गंभीर आरोप लगाए। पात्रा ने नेशनल हेराल्ड मामले का हवाला देते हुए कहा, “नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया गांधी और राहुल गांधी दोनों ही 50,000 के मुचलके पर बाहर घूम रहे हैं। गांधी परिवार कई दशकों से देश को लूट रहा है।”

संबित पात्रा ने एमपी नगर में विशाल मेगामार्ट के सामने खुले में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस वजह से वहां पर मीडिया के अलावा लोगों की भीड़ जुट गई। संबित पात्रा ने नेशनल हेराल्ड बिल्डिंग का जिक्र करते हुए कहा कि, “मेरे पीछे जो बिल्डिंग है वो भ्रष्टाचार का बड़ा मॉन्यूमेंट है।” संबित पात्रा ने कहा कि इस बिल्डिंग को नेशनल हेराल्ड को बहुत कम कीमत पर अखबार संबंधित उपयोग के लिए दी गई थी, मगर बाद में इसे भ्रष्टाचार करके सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने खरीद लिया और अब इसका इस्तेमाल व्यवसायिक रूप में किया जा रहा है।

संबित पात्रा ने कहा, “कई अन्य घोटालों के साथ ही नेशनल हेराल्ड की जमीन भी खा गई। अखबार की जमीन पर कमर्शियल काॅम्प्लेक्स बनाकर करोड़ों डकार गई। भाजपा सरकार पर घोटालों का मिथ्या आरोप लगाने वाली कांग्रेस का पूरा इतिहास ही घोटालों का रहा है। नेशनल हेराल्ड भी उसी का प्रकार का एक घोटाला है, जिसमँ मुख्य आरोपी सोनिया गांधी और राहुल गांधी हैं। ”

पात्रा ने कहा- राहुल गांधी देश को भ्रमित करने के लिए चोर-चोर मत चीखो। एक बार उस नेशनल हेराल्ड की बिल्डिंग के नाम पर हुए घोटाले पर भी कुछ बोलो, जिसका मुनाफा खा रहे हो। पूछो मोतीलाल वोरा से कि कैसे अर्जुन सिंह के साथ मिलकर जमीन हड़पी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here