Home Una Special नशे में धुत्त युवक ने मचाया हुड़दंग..

नशे में धुत्त युवक ने मचाया हुड़दंग..

11
0
SHARE

ऊना: शहर के वार्ड नंबर 6 में नशे में धुत्त एक युवक ने जमकर हुड़दंग मचाया। मां ने पैसे न मिलने पर नशेड़ी युवक ने गैस सिलेंडर को आग लगाने का प्रयास किया। इतना ही नहीं, जब पड़ोसियों ने बीच बचाव किया, तो उन्हीं पर दराट लेकर पीछे भाग पड़ा। इस दौरान पड़ोसियों ने भाग कर जान बचाई। इसी बीच गुस्साएं युवक ने दीवार में सिर मारकर खुद को लहुलूहान कर दिया। इस बारे लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर युवक को काबू कर थाने ले गई, जहां पर परिजनों से भी पूछताछ की गई।

जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर वार्ड नंबर 6 में एक युवक नशे में धुत्त होकर अपनी मां से पैसे मांगने लगा। पैसे न देने पर युवक ने गुस्से में आकर रसोई घर से सिलेंडर बाहर निकाला और उसे आंगन में रखकर आग लगाने लगा। इसी बीच पड़ोसियों ने बचाव किया, तो नशे में धुत्त युवक ने दराट निकाल कर लोगों को मारने का प्रयास करने लगा, जिससे लोग घबरा गए और मौके से बचकर भाग खड़े हुए।

सूचना मिलते ही पुलिस ने युवक काबू कर लिया, वहीं सदर थाना प्रभारी सर्वजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने युवक का मेडिकल करवा रही है। मामले के संदर्भ में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here