Home Bhopal Special पनामा’ पर दिए बयान पर कांग्रेस कर रही राहुल का बचाव, कहा-...

पनामा’ पर दिए बयान पर कांग्रेस कर रही राहुल का बचाव, कहा- ‘सीएम रखें पद की गरिमा का ख्याल….

7
0
SHARE
बता दें कि सोमवार को झाबुआ में संकल्प सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि सीएम के बेटे कार्तिकेय का नाम पनामा पेपर लीक मामले में आया था, लेकिन उस पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. राहुल के इसी बयान पर सीएम ने उन पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी दी है.
वहीं मप्र कांग्रेस ने राहुल के बयान को सही बताया है. मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता और चुनाव आयोग के कार्यों के प्रभारी जेपी धनोपिया ने कहा है कि सीएम शिवराज बार-बार मानहानि की धमकी देते हैं और प्रकरण लगाते रहते हैं. उन्हें सीएम पद की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए. पूरा प्रशासन उनका है, लेकिन उसके बाद भी वो ऐसी बातें करते हैं, जो उन्हें असहाय दिखाती है.
साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल ने तो दो देशों की तुलना करते हुए कहा था कि पाकिस्तान में तो पनामा पेपर लीक में नाम आने पर प्रधानमंत्री तक को जेल हो गई. लेकिन यहां पर मुख्यमंत्री के बेटे का नाम है, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. मुख्यमंत्री और उनके बेटे की इस प्रतिक्रिया से यहां पर चोर की दाढ़ी में तिनके वाली स्थिति दिख रही है.

हालांकि आज इंदौर में संपादकों से चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने अपनी चूक मानी और कहा कि सीएम और उनके बेटे ने इतने घोटाले किए हैं कि वह कंफ्यूज हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here