Home फिल्म जगत सारा की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ का पहला पोस्टर रिलीज़, 7 दिसंबर को...

सारा की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ का पहला पोस्टर रिलीज़, 7 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म…

5
0
SHARE

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ का पहला पोस्टर आज रिलीज हो गया है. इस फिल्म में सारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नज़र आएंगी. एक पोस्टर को मेकर्स ने सोशल मीडिया के जरिए रिलीज किया है. डारेक्टर अभिषेक कपूर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि कोई भी आपदा प्यार को नहीं हरा सकती.

पोस्टर में आप देख सकते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत पीठ पर सारा अली खान को लेकर पहाड़ों पर चढ़ते हुए नज़र आ रही हैं. सारा अली खान इसमें ट्रेडिशनल अवतार में हैं और मुस्कुरा रही हैं पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. ये फिल्म सात दिंसबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आज दोपहर 12 बजे फिल्म का टीजर भी रिलीज किया जाएगा. मेकर्स ने पोस्टर रिलीज के साथ ये घोषणा भी की है. फैंस को काफी समय से इस फिल्म का इंतजार है.आपको बता दें कि इस फिल्म में एक लव स्टोरी दिखाई गई है जो 2013 में केदरानाथ में आई भयावह बाढ़ के बैकग्राउंड में बनी है.

कुछ समय पहले इस बारे में बताते हुए डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने कहा, ”मैंने कई बार वैष्णो देवी की यात्रा की है और इस दौरान मैंने कई यात्रियों को भगवान की खोज में इन कठिन पहाड़ों की चढ़ाई करते देखा है. 2013 में आई बाढ़ की घटना कभी मेरे दिमाग से नहीं जाती. इस दौरान ऐसी ऐसी कहानियां सुनने मिली जो समान रूप से विनाशकारी थी. मुझे उस पृष्ठभूमि से आगे बढ़ते हुए एक फिल्म तैयार करनी पड़ी. मेरा मानना है कि यह सबसे महत्वपूर्ण कहानियों में से एक है जो मैं आधुनिक भारत के लिए कह सकता हूं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here