Home मध्य प्रदेश MP विधानसभा चुनावःराहुल गांधी ने व्यापमं और पनामा पेपर्स से जोड़ा परिवार...

MP विधानसभा चुनावःराहुल गांधी ने व्यापमं और पनामा पेपर्स से जोड़ा परिवार का नाम..

7
0
SHARE

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की सरगर्मी शबाब पर है. राजनीतिक रैलियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो चला है. इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के एक आरोप पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भड़क उठे और उन्होंने कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है.  शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि राहुल गांधी ने अब हद पार कर दी है. वह उन पर परिवार पर कीचड़ उछालने के आरोप में मानहानि (Defamation) का मुकदमा करेंगे.

दरअसल इंदौर पहुंचे राहुल गांधी ने रोड शो कर चुनावी माहौल बनाने की कोशिश की. इस दौरान राहुल गांधी ने संबोधन के दौरान शिवराज सिंह परिवार पर जुबानी हमले बोले. इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश में हुए व्यापम घोटाले को लेकर जहां परिवार को घेरने की कोशिश की वहीं पनामा पेपर से शिवराज के बेटे कार्तिकेय का नाम जोड़ दिया. इस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भड़क उठे.

उन्होंने ट्वीट कर राहुल गांधी के बयानों पर अपनी नाराजगी जताई. शिवराज ने हिंदी और अंग्रेजी में दो ट्वीट किए. एक ट्वीट में उन्होंने कहा-पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही हैं. हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो राहुल गांधी जी ने मेरे बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आया है कह कर, सारी हदें पार कर दी! कल ही हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे है. वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा-श्रीमान राहुल गांधी, आप ने सीधे-सीधे व्यापम और पनामा पेपर्स को लेकर मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ झूठे आरोप लगाए हैं. कल, मैं आपके खिलाफ ओछे और दुर्भावनापूर्ण बयान के लिए एक आपराधिक मानहानि का केस करूंगा. इस मामले में कानून अपना काम करेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here