Home Una Special चिट्टा आरोपियों को मिला दो दिन का रिमांड..

चिट्टा आरोपियों को मिला दो दिन का रिमांड..

6
0
SHARE

ऊना। चिट्टे के साथ पकड़े गए दोनों आरोपियों को अंब न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने दोनों को दो दिन के पुलिस रिमांड में भेज दिया। दोनों आरोपियों में से एक कुहाड़छन और दूसरा दियाड़ा से संबंधित है।

गगरेट थाना इंचार्ज चैन सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा गहन छानबीन की जा रही है। उम्मीद है कि इस मामले के सुराग मिलेंगे। फिलहाल आरोपी दो दिन के पुलिस रिमांड पर हैं। दोनों से गहनता से पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि गगरेट क्षेत्र सहित अन्य स्थानों पर चिट्टे की पकड़ी जाने वाली खेप की मात्रा बहुत ही कम पाई जाती है। इससे यह तय है कि नशे के आदि युवा मात्र अपनी डोज का जुगाड़ करते हैं। परंतु इन नशे के आदी युवाओं तक नशे की खेप पहुंचाने वाले बड़े माफिया अभी भी दूर बैठ कर चांदी कूट रहे हैं। हालांकि छोटी मछलियां पुलिस के काबू में आ रही हैं।

नशे की गिरफ्त में आ रहे युवाओं में ज्यादातर 16 से 25 साल तक के हैं। इस बारे में डीएसपी अंब मनोज जंवाल ने कहा कि नशा सामाजिक बुराई के रूप में उभर कर सामने आया है। इसे जड़ से समाप्त करने के लिए युवाओं को सही मार्गदर्शन की जरूरत है। पुलिस समय-समय पर स्कूलों और शिक्षण संस्थाओं में जाकर युवाओं को नशे के दुष्प्रभावों के बारे में जागरूक की करती रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here