Home फिल्म जगत सामने आई शाहिद कपूर के बेटे की पहली झलक, बड़ी बहन के...

सामने आई शाहिद कपूर के बेटे की पहली झलक, बड़ी बहन के साथ इस अंदाज में दिखे …

5
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के बेटे ज़ैन कपूर 1 महीने के हो चुके हैं. लेकिन अब तक उन्हें मीडिया की नजरों से दूर रखा गया है. शाहिद और मीरा राजपूत की बेटी मीशा कपूर का पहला दीदार भी इस स्टार कपल ने महीनों बाद कराया था. लंबे इंतजार के बाद मीशा कपूर ने अपने बेटे की पहली झलक दिखा दी है. मीशा ने बेटे जै़न के साथ बेटी मीशा की एक बेहद क्यूट तस्वीर साझा की है.

मीरा कपूर ने दोनों बच्चों की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर बुधवार सुबह जारी की है. इसमें जै़न झूले में लेटे हुए हैं. हालांकि, उनका चेहरा नहीं दिख रही है. जै़न के ठीक पीछे उनकी बड़ी बहन मीशा है, जो अपने ही अंदाज में मुस्कुरा रही हैं. मीरा ने पोस्ट में बताया कि जै़न अपनी बड़ी बहन के झूले पर सोए हुए हैं. हालांकि, इसकी बेडिंग को बदल दिया गया है.बता दें, शाहिद कपूर ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से जुलाई 2016 में शादी की थी. अगस्त 2017 को जोड़ी की बेटी मीशा का जन्म हुआ. इस साल अप्रैल में शाहिद-मीरा ने दूसरे बच्चे के होने की जानकारी दी थी. और 5 सितंबर को मीरा ने बेटे जै़न को जन्म दिया.

पहली बेटी मीशा का नाम भी शाहिद-मीरा से जोड़कर रखा गया था, जो काफी यूनीक था और अब अपने बेटे का नाम भी अनोखा रखा है. ज़ैन  एक अरेबिक शब्द है, जिसका अर्थ ‘ब्यूटी’ (सुंदर) होता है. इसे प्रोनाउंस करने के लिए ZAYN भी बोला जाता हैअक्टूबर महीने की शुरुआत में मीरा राजपूत दोनों बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गई थीं. मीरा फिलहाल अपने घर दिल्ली में हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें जै़न को गोद में लिए देखा गया था. लेकिन उन्होंने मीडिया की नजरों से जै़न को छुपाया था.

बता दें, शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आए थे. श्रद्धा कपूर के साथ उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना खास जलवा नहीं दिखा पाई. जल्द ही शाहिद कपूर फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म में उनकी जोड़ी कियारा आडवाणी के साथ जमेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here